राफेल पर मोदी सरकार को क्लीनचिट मिलते ही एंकर सुधीर चौधरी ने तोड़ा मौन, बोले राहुल गांधी..

फ्रांस से हुए लड़ाकू विमान राफेल के सौदे को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार को जमकर घेरा था। राहुल गांधी ने तो इस संबंध में चौकीदार चोर है का नारा ही गढ़ दिया था। उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले अपने हर भाषण में राफेल सौदे को लेकर भ्रष्टाचार की बात कही थी। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाते हुए एक बार फिर मोदी सरकार को क्लीनचिट दे दी और राफेल सौदे को सही करार दे दिया। मोदी सरकार को क्लीनचिट मिलते ही एंकर सुधीर चौधरी ने चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने राहुल गांधी को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर बड़ा बयान दिया।

सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोबारा सुनवाई वाली याचिकाएं

सुप्रीम कोर्ट ने पहले ही मोदी सरकार को राफेल सौदे को लेकर क्लीनचिट दे दी थी। कोर्ट ने इस सौदे को सही ठहराया था। हालांकि इसके बाद फिर से कोर्ट में पुनर्विचार याचिकाएं दायर की गई थीं। इनको सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में खारिज कर दिया था। कोर्ट ने अपने पहले फैसले को सही ठहराते हुए सौदे को लेकर मोदी सरकार को क्लीनचिट दे दी थी।

जानें क्या बोले एंकर सुधीर चौधरी

जहां एक ओर क्लीनचिट मिलने पर भाजपा कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन कर उनसे माफी मांगने को कह रही है, वहीं दूसरी ओर एंकर सुधीर चौधरी ने भी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ट्विटर में कहा है कि राहुल गांधी पर भरोसा करने वाले उन पत्रकारों, संपादकों और मीडिया मालिकों से अब प्रश्न पूछना चाहिए। इन लोगों ने बिना तथ्यों को जाने समझे राहुल गांधी पर अंधा भरोसा कर लिया था और इस खबर को प्रसारित किया था। सुधीर चौधरी ने कहा कि ये सबसे बड़ी फेक न्यूज थी।

दोस्तो आपको क्या लगता है सुधीर चौधरी का कहना सही है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com, zeenews.india.com)



Post a Comment

0 Comments