अरबपति प्रोड्यूसर से शादी कर छोड़ दिया करियर, अब सॉन्ग को प्रमोट करने निकली तो दिखीं क्यूट

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी हसीनाएं है जो अपने करियर की शुरुआत में भले ही सफल रही, लेकिन शादी हो जाने के बाद तुरंत ही फिल्मी करियर को अलविदा कह दिया । शादी के बाद हर किसी महिला के जीवन में काफी बदलाव आता है और जिम्मेदारियां बढ़ जाती है । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे ही खूबसूरत अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर की बीवी है और शादी के बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है ।

अरबपति प्रोड्यूसर से शादी कर छोड़ दिया करियर

अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हम किस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जी हां हम यहां पर बात कर रहे हैं बॉलीवुड की सबसे चार्मिंग अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार के बारे में । आज इनकी उम्र 38 साल हो चुकी है लेकिन इन्होंने अपने आप को इस तरह से मेंटेन किया हुआ है कि कोई भी देखकर उम्र का अंदाजा लगा नहीं सकता है । 2004 में आई फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से दिव्या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उसी साल दिव्या ने गुलशन कुमार के लाडले बेटे भूषण कुमार से शादी कर ली जो कि बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर और डायरेक्टर है । आपको बता दें कि दिव्या खोसला कुमार भले ही फिल्मों में एक्टिव नहीं थी लेकिन हमेशा वो नए नए गानों में नजर आती रहती थी । इन दिनों को अपने एक हिट सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' को लेकर काफी चर्चाओं में है ।

अब सॉन्ग को प्रमोट करने निकली तो दिखीं क्यूट

दिव्या खोसला कुमार का गाना 'याद पिया की आने लगी' यूट्यूब पर काफी ट्रेन कर रहा है और अब तक करोड़ों लोग इस गाने को एंजॉय कर चुके हैं जिसे नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया है । इन दिनों दिव्या खोसला कुमार इस सॉन्ग को प्रमोट करने में बिजी है । हाल ही में वह कपिल शर्मा के शो पर भी नजर आई थी ।

15 साल बाद करेगी वापसी

आपको बता दें कि दिव्या खोसला कुमार 15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली है । दरअसल वह 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाली है और यह फिल्म साल 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।

दोस्तों, वैसे आपको याद पिया की आने लगी सॉन्ग कैसा लगा ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments