'पागलपंती' की कहानी लोगों को लगी बोरिंग, सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब

इलियाना डिक्रूज, अनिल कपूर, कृति खरबंदा, सौरभ शुक्ला, जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला जैसे कलाकारों के अभिनय से सजी हुई फिल्म 'पागलपंती' आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई । फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिला था, लेकिन जितनी उम्मीदें थी उन उम्मीदों पर पानी फिर गया ।

क्रिटिक्स और पाठकों के बीच फिल्म को बिल्कुल ही ना पसंद किया गया है और स्टोरी एकदम बकवास बताई जा रही है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर जोक्स का सैलाब आया हुआ है जिसे देखने के बाद आप भी अपने आप को हंसने से नहीं रोक पाएंगे ।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि कैसे इस फिल्म को लेकर मजेदार तस्वीरें बनाई है । इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी बोरिंग है । आपको बता दें कि कई लोग थिएटर से निकलने पर मजबूर हुए थे, क्योंकि स्टोरी ही इतनी पकाऊ है ।

वैसे अनीस बज्मी ने फिल्म को मजेदार बनाने के लिए काफी कोशिश की है इस फिल्म में डिस्ट्रक्शन सीन, खूबसूरत लोकेशंस वगैरह दिखाया गया है, लेकिन पटकथा के कारण यह फिल्म घटिया रिव्यू का शिकार हुई है ।

वैसे तो यह एक मल्टीस्टार वाली फिल्म है लेकिन सौरभ शुक्ला और अरशद वारसी की कॉमेडी टाइमिंग को लोगों ने पसंद किया है । जॉन अब्राहम और बाकी स्टार कास्ट की कॉमेडी बिल्कुल ही अच्छी नहीं है । ट्रेलर देखने के बाद ऐसा लग रहा था कि यह फिल्म जरूर बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रहेगी, लेकिन ऐसा बिल्कुल ही नहीं हुआ ।

दोस्तों,इस फिल्म को लेकर अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में हमें जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments