कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक की शादी से पहले आया नया मोड़, दूल्हे की पहली पत्नी बोली...

समाजवादी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस नेता बनी पंखुड़ी पाठक फिर से चर्चा में हैं। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी शादी है। पंखुड़ी पाठक शादी करने जा रही हैं और उनका दूल्हा समाजवादी पार्टी के नेता बनने जा रहे हैं जो पार्टी के पूर्व प्रवक्ता भी रह चुके हैं। उनका नाम अनिल यादव है। हालांकि अनिल यादव तलाकशुदा है। उनकी पहली पत्नी ने बड़ा बयान दे दिया है जिससे पंखुड़ी की शादी में नया मोड़ आ गया।

एक दिसंबर को बजेगी शहनाई

पंखुड़ी पाठक पहले सपा नेता हुआ करती थीं। वो अखिलेश यादव और डिंपल की खास थीं। इसके साथ ही वो सपा प्रवक्ता हुआ करती थीं। हालांकि बाद में उनको सपा प्रवक्ता के पद से हटा दिया गया था और इसके बाद नाराज होकर उन्होंने सपा छोड़ दी थी। दिल्ली की रहने वाली पंखुड़ी ने बाद में कांग्रेस का दामन थाम लिया था। पंखुड़ी एक दिसंबर को अनिल यादव से दिल्ली में शादी करने जा रही हैं।

जानें क्या बोलीं अनिल यादव की पहली पत्नी

अनिल यादव की पहली पत्नी के बयान से शादी में नया मोड़ आ गया। अनिल की पहली पत्नी ज्योति यादव ने नोएडा में शुक्रवार को प्रेस वार्ता की। ज्योति ने बयान दिया कि पंखुड़ी पाठक उसके पति अनिल को ब्लैकमेल करके शादी कर रही हैं। ज्योति ने दावा किया कि उनके बेटे को मारने की धमकी देकर तलाकनामे में जबरन हस्ताक्षर करवाए गए हैं। ज्योति ने अपने ससुर और देवर पर भी मारपीट के आरोप लगाए हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता ज्योति यादव का कहना कितना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment

0 Comments