अयोध्या पर फैसले से ठीक पहले एक्शन में आए सीएम योगी, दे दिए तीन दमदार आदेश

उत्तर प्रदेश में अयोध्या शनिवार को पूरे देश की निगाहों में रहेगी। इसकी वजह है शनिवार को आने वाला सुप्रीम कोर्ट का फैसला जो राम मंदिर विवाद को लेकर आने जा रहा है। उच्चतम न्यायालय ने अयोध्या विवाद को लेकर अपना निर्णय सुरक्षित रख लिया था। अब फैसला आने जा रहा है। इसी वजह से यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ फैसले से ठीक पहले एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने तीन दमदार आदेश दे दिए हैं।

आदेश नंबर 1

उत्तर प्रदेश में अयोध्या पर फैसला आने से पहले योगी आदित्यनाथ ने मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने फैसले से पहले बड़ी बैठक बुला ली और दमदार आदेश दे दिए। योगी का पहला आदेश यूपी के स्कूलों के लिए है। उन्होंने एहतियात बरतते हुए सभी स्कूलों को 9 से 11 नवंबर तक बंद करने के आदेश दे दिए हैं।

आदेश नंबर 2

योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की। इस बैठक में मुख्य सचिव से लेकर डीजीपी को भी बुलाया गया। सीएम योगी ने इस दौरान पुलिस और प्रशासन के अफसरों को सोशल मीडिया पर नजर रखने के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर किसी भी अफवाह पर सख्ती बरतने को कहा है।

आदेश नंबर 3

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तीसरा आदेश भी दमदार दिया है। उन्होंने अयोध्या पर फैसले के मद्देनजर राजधानी लखनऊ में कंट्रोल रूम बनाने का आदेश दे दिया है। उनका आदेश है कि इस कंट्रोल रूम से यूपी के सभी जिले जुड़े रहें और किसी भी घटना से निपटने के लिए तैयार रहें।

दोस्तो आपको क्या लगता है योगी आदित्यनाथ ने कैसे आदेश दिए हैं। कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment

0 Comments