अपनी बेटी को जान से भी ज्यादा करता है प्यार, तभी तो रात को गया मूवी डेट पर

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में चाहे कितने भी व्यस्त क्यों ना हो ? वह अपनी फैमिली के लिए क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बिल्कुल ही नहीं भूलते । सबसे ज्यादा अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को पसंद करते हैं और ज्यादातर वह अपनी पत्नी नहीं बल्कि बेटी के साथ ही कैमरे में कैद किए जाते हैं । बीती रात भी सिनेमाघर में अक्षय कुमार अपनी लाडली को मूवी डेट पर ले गए ।

अपनी लाडली को अक्षय कुमार खुद की जान से भी ज्यादा पसंद करते हैं । बेटे आरव कुमार से भी ज्यादा अक्षय नन्हीं सी परी नितारा को पसंद करते हैं और बहुत ही कम बार अक्षय अपने बेटे के साथ देखे जाते हैं लेकिन आए दिन नितारा के साथ नजर आते हैं । बीती रात मूवी डेट पर नितारा कैमरे के सामने थोड़ी और सहज महसूस कर रही थी उनका यह एक्सप्रेशन से ऐसा साफ जाहिर होता है ।

लुक्स की बात करें तो नितारा काफी क्यूट लग रही थी और उनके हाथ में चश्मे भी पकड़े हुए थे तो वही अक्षय कुमार हमेशा की तरह हैंडसम और कैजुअल लुक में कुल नजर आ रहे थे । खिलाड़ी अक्षय कुमार पहले भी कई बार अपनी लाडली नितारा को मूवी डेट पर लेकर जा चुके हैं । फैमिली ट्रिप इसके अलावा वह हमेशा अपनी बेटी के साथ स्पेशल मूवी डेट प्लान करते हैं ।

बात की जाए वर्कफ्रंट की तो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज़' को लेकर काफी चर्चा में है इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ, जिसे फैंस के बीच काफी पसंद किया गया है । इसके अलावा 2020 में 'वीर सूर्यवंशी', 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वीराज चौहान बायोपिक' और 'बच्चन पांडे' जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं यहां तक कि इन्होंने 2021 में आने वाली फिल्म का भी एलान कर दिया है ।

दोस्तों वैसे आपको अक्षय की लाडली की यह तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना बिल्कुल ना भूलें, धन्यवाद .

Post a Comment

0 Comments