प्रियंका रेड्डी पर हुई हैवानियत पर आगबबूला हुए भाईजान सलमान, कहा- इंसानों की शक्ल में...

हमारे देश में हर साल न जाने कितनी लड़कियों का रेप करने के बाद हत्या कर दी जाती है और एक ऐसी ही घटना का शिकार बनी है हैदराबाद की डॉक्टर प्रियंका रेड्डी । इन पर हुए बलात्कार और हत्या मामले में हुए देशभर में सख्त प्रतिक्रिया जारी है और सोशल मीडिया पर लोग भड़क उठे हैं । सरकार से लोग यही अनुरोध कर रहे हैं कि बलात्कारियों के लिए सख्त नियम बनाया जाए वरना आने वाले दिनों में भी ऐसी घटनाएं होती रहेगी प्रियंका मामले पर बॉलिवुड के कई बड़े बड़े सेलिब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गुस्सा जाहिर किया है तो वहीं बॉलीवुड का दबंग सलमान खान भी आग बबूला हो गए हैं और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर कल एक प्रतिक्रिया दी है जिससे उनका आक्रोश और दर्द दोनों जाहिर होता है ।

सलमान खान ने किये यह ट्वीट

सलमान खान बॉलीवुड के सबसे गुस्सैल अभिनेता माना जाते हैं उन्होंने प्रियंका के लिए इंसाफ की मांग करते हुए लिखा कि, 'यहां इंसानों की शक्ल में कुछ संतान भी है निर्भया और प्रियंका जैसी मासूम औरतों को बेरहमी से मारने के बाद हम सबको एक होकर इंतजामों को खत्म करने की जरूरत है । इससे पहले कि कोई और मासूम इनका शिकार हो जाए और उनके पूरे परिवार को तकलीफ हो इसे रोकना ही होगा । बेटी बचाओ सिर्फ एक अभियान तक सीमित ना रहे । यही समय है कि हम सब इन शैतानों के खिलाफ खड़े रहे प्रियंका की आत्मा को शांति मिले ।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि हैदराबाद की 26 वर्षीय पशु चिकित्सक प्रियंका रेडी देर रात काम से बाहर गई थी और इनकी स्कूटी में पंचर हो गया । बाद में इसी चीज का फायदा चार से पांच लोगों ने उठाया और सामूहिक बलात्कार किया गया था । बाद में उन को जिंदा जलाकर पुल के नीचे फेंक दिया गया । चार दरिंदों को गिरफ्तार भी किया गया है और पूरा देश इन चारों को सजा-ए-मौत देने की मांग कर रहा है ।

आशा है कि सरकार ऐसा सख्त कदम जरूर उठाए ताकि आने वाले समय में ऐसा गंदा विचार लोगों के मन में भी ना आए । जानकारी के लिए बता दे कि कई बड़े ऐसा देश है जहां रेप की सजा मौत से भी बढ़कर दी जाती है तड़पा तड़पा कर मारा जाता है लेकिन एक इंडिया ही है जहां दरिंदे लड़कियों को तड़पा तड़पा कर मारते हैं ।

दोस्तों, वैसे इस बारे में अपने विचार नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें । पोस्ट को लाइक शेयर कीजिए ताकि और भी लोग जागृत हो हमें नीचे कमेंट करके अपनी राय दीजिए ।

Post a Comment

0 Comments