शिवसेना को कांग्रेस के समर्थन पर संजय निरुपम ने तोड़ा मौन, सोनिया गांधी से बोले...

महाराष्ट्र में राजनीति एक नई करवट लेती जा रही है। शिवसेना राज्य में सरकार बनाने की कगार पर पहुंच चुकी है। सबसे हैरानी की बात है कि विचारधारा में शिवसेना से एकदम अलग कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने जा रही है। इस मुद्दे पर एनसीपी और कांग्रेस के बीच सहमति भी बन गई है। बस औपचारिकताएं शेष हैं। वहीं दूसरी ओर शिवसेना को समर्थन देने के मुद्दे पर कांग्रेस के नेता संजय निरुपम ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने सोनिया गांधी से बड़ी बात कह दी है।

लगातार जारी है बैठकों का दौर

भारतीय जनता पार्टी से अलग हो चुकी शिवसेना अब एनसीपी और कांग्रेस के साथ सरकार बनाने के लिए आगे बढ़ रही है। इस मुद्दे पर एनसीपी और कांग्रेस के बीच कई बैठकें हो चुकी हैं। शरद पवार और सोनिया गांधी भी एक दूसरे मिल चुके हैं। अब दोनों ही दल शिवसेना को समर्थन देने के मुद्दे पर सहमति बना चुके हैं। जल्द ही अंतिम फैसला होने जा रहा है।

जानें क्या बोले संजय निरुपम

शिवसेना को कांग्रेस के समर्थन देने के मुद्दे पर संजय निरुपम में चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने गुरुवार को सोनिया गांधी को आगाह कर दिया। वो बोले कि सोनिया गांधी किसी भी दबाव में न आएं। संजय बोले कि इस सरकार में अगर कांग्रेस शामिल होती है तो ये उसकी बड़ी भूल होगी। ये गलती सबसे पुराने दल के अस्तित्व को खत्म करने के समान होगी। उन्होंने बसपा और कांग्रेस के मिलन का उदाहरण भी दिया।

दोस्तो आपको संजय निरुपम का बयान कैसा लगा, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- indiatvnews.com)



Post a Comment

0 Comments