मार्केट में अभी और बहुत से विधायक हैं: नारायण राणे

मुंबई। “नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी के विधायक अजित पवार फंसाकर हमको राजभवन ले गए. एनसीपी वापस लौटने वाले कुछ विधायक ऐसा कह रहे हैं. क्या वे 10-12 साल के लड़के हैं जो ऐसे फंस जाएंगे.”
“मैं उन सब विधायकों को पहचानता हूं. हमने साथ काम भी किया है. एक दो विधायक गए तो कोई फर्क नहीं पड़ता. मार्केट में बहुत विधायक हैं. कुछ आने वाले हैं, कुछ आने की फिराक में हैं इसलिए कुछ फर्क नहीं पड़ता.”
ऐसा कहना है भारतीय जनता पार्टी के नेता नारायण राणे का.
शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की ‘महाविकास अगाड़ी’ की सत्ता आएगी, ऐसे संकेत होने के बावजूद शनिवार सुबह देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली. उनके साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजित पवार ने भी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली.
उसके बाद पूरे घटनाक्रम के बारे में नारायण राने ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.
नारायण राणे ने कहा कि “महाराष्ट्र में भूकंप हुआ, ऐसा कहा जा रहा है. पर ये भूकंप नहीं है. ये सब होना ही था. महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनेगी, ऐसा मैंने कुछ दिन पहले ही कह दिया था. इस बात को हफ़्ता भी नहीं बीता था कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर देवेंद्र फडणवीस ने शपथ ले ली. राज्य में फिर से बीजेपी की सरकार आ गई है. उनकी सरकार को अजित पवार ने समर्थन दिया है.”
“मुझे लगता है कि महाराष्ट्र में पांच साल सरकार टिकेगी. अच्छा काम करेगी क्योंकि देवेंद्र फडणवीस को पांच साल का अनुभव है. अजित पवार को भी कई सालों का अनुभव है. इसका बीजेपी को फ़ायदा होगा.
-BBC

The post मार्केट में अभी और बहुत से विधायक हैं: नारायण राणे appeared first on Legend News.



Post a Comment

0 Comments