अपने छोटे कद की वजह से शादी नही करना चाहती थी यह अभिनेत्री लेकिन पति मिला है हैंडसम..

बॉलीवुड की खबरों के लिए हमारे पेज को फॉलो करें

आज हम जिस अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं , वह अपने छोटे कद की वजह से घर घर मे फेमस हैं। यह एक्ट्रेस कोई और नही बल्कि जूही असलम है। जूही असलम अन्य लड़कियों की तरह ही सुंदर है लेकिन उनकी लंबाई काफी कम है। जूही की लंबाई सिर्फ 3 फ़ीट 5 इंच है।

अपने शरीर की इस खामी को जूही ने कभी भी खुद पर ज्यादा हावी नही होने दिया । जूही ने 2010 से टेलीविजन की दुनिया मे अपना कदम रखा और अपनी पहचान बनाती चली गयीं। जूही ने जोधा अकबर, कुबूल है, इस प्यार को क्या नाम दूं, वॉरियर हाईऔर बढ़ो बहू जैसे शोज में काम किया है।

हालांकि, जूही असलम को सबसे ज्यादा फेम शो 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' से मिली था। इस शो में जूही विक्रांत मैसी के अपोजिट रोल में थी। इस सीरियल में जूही ने भारती नाम की लड़की का रोल निभाया था जिसके पास डिग्रियां तो बहुत थीं लेकिन हाइट नही थी। इस शो से जूही को काफी प्यार मिला।

अपनी काम हाइट की वजह से जूही शादी नही करना चाहती थीं और अपना पूरा ध्यान अपने कैरियर पर लगाना चाहती थीं। कुछ समय बाद उनकी मुलाकात करीम से हुई और उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें भी प्यार पाने का पूरा हक है और कुछ समय करीम को डेट करने के बाद उन्होंने घरवालों के सामने 9 अक्टूबर 2018 को करीम से शादी की, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब चलीं ।

अभी 19 अगस्त को जूही ने एक बेटे को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने मोहम्मद रहीम रखा है। इसकी सूचना जूही ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस को दी थी । करीम और जूही इन दिनों बहुत खुश हैं।

सोर्स - m.aajtak.in

दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि हर किसी को अपना प्यार पाने का हक है ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments