बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, इस अभिनेत्री की मां ने तोड़ा बेटी की बाहों में दम

बॉलीवुड में हाल ही में शोक की लहर दौड़ गयी है क्योंकि खूबसूरत फिल्म-थिएटर कलाकार और शबाना आजमी की मां शौकत कैफी अब इस दुनिया में नही रहीं। शौकत बहुत लंबे समय से बीमार चल रहीं थी, जिसकी वजह 22 नवंबर को उनका जुहू स्थित घर पर निधन हो गया। खूबसूरत एक्ट्रेस रह चूंकि शौकत ने अपनी आखिरी सांस बेटी शबाना की बाहों में ली।

शौकत कैफी की मृत्यु की सूचना मिलते ही उनके पैतृक गांव फतेह मंजिल सहित बक्सपुर के लोग शोक में डूब गए हैं।कैफी आजमी वेलफेसर सोसायटी के डिप्टी मैनेजर आशुतोष के मुताबिक शौकत आजमी का अंतिम संस्कार मुंबई में ही होगाा।

शौकत की शादी मशहूर शायर कैफी आजमी से हुई थी, जिसके कारण लोग उन्हें प्यार से शौकत आपा कहा करते थे। शौकत एमएस साथ्यु की 'गरम हवा’ मुज्जफर अली की फिल्म ‘उमराव जान’,और सागर साथाडी की फिल्म ‘बाजार’ में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं।

शौकत कैफी अपनी अदाकारी के अलावा भी अपनी प्रेमकथा और अपने संस्मरणों की किताब ‘कैफी और मैं’ के लिए काफी लोकप्रिय रहीं। अपनी मां की यादों को बेटी शबाना और उनके पति जावेद अख्तर ने थिएटरों में मंचन भी किया है। आपको बता दें कि शौकत की उम्र 91 - 92 वर्ष हो चुकी थी।

सोर्स - www.jasatta.com

दोस्तों ! आप भी शौकत कैफी को उनके निधन पर कमेंट बॉक्स में श्रद्धांजलि दे सकते हैं !

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments