आखिरकार भतीजे अजित पर तोड़ी शरद पवार ने चुप्पी, बोले जिसको पार्टी...

एनसीपी विधायक दल के नेता रहे अजित पवार ने बड़ा दांव खेलते हुए भारतीय जनता पार्टी को समर्थन दे दिया था। इसके बाद भाजपा की सरकार भी बन गई और फडणवीस सीएम की कुर्सी पर बैठ गए। वहीं अजित खुद भी डिप्टी सीएम बन गए। उनके इस कदम के बाद से ही एनसीपी प्रमुख शरद पवार ज्यादा नहीं बोले। आखिरकार सोमवार को उन्होंने एक बार फिर भतीजे अजित पर चुप्पी तोड़ दी। उनका दमदार बयान सामने आया है।

जानें क्या बोले शरद पवार

शरद पवार सोमवार को शिवसेना, कांग्रेस और सहयोगी दलों के विधायकों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान अजित पवार का जिक्र आया तो उन्होंने दमदार बयान दे दिया। शरद बोले कि जिसको दल से ही सस्पेंड कर दिया गया हो वो कोई आदेश कैसे दे सकता है। शरद पवार बोले कि अजित पवार ने खुद अपना फैसला लिया है। शरद बोले कि अजित पवार को लेकर झूठी सूचना फैलाई जा रही है कि वो व्हिप जारी करेंगे। जब उनको पद से हटा दिया गया है तो वो कैसे व्हिप जारी करेंगे।

शरद पवार ने कर दिया ये वादा

बैठक में एनसीपी प्रमुख ने एक बड़ा वादा भी कर दिया। उन्होंने वादा किया कि वो निजी तौर पर ये जिम्मा लेते हैं कि अजित पवार का आदेश न मानने पर किसी भी विधायक की सदस्यता सदन से निरस्त नहीं होगी। इसके साथ ही शरद बोले कि सत्ता पर अवैध रूप से कब्जा करने वालों को अब हटना ही होगा। शरद ने ये भी कहा कि जब उनके पास 162 विधायकों का समर्थन है।

दोस्तो आपको क्या लगता है शरद पवार का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment

0 Comments