डेब्यू फिल्म से ही छा गया अमरीश पुरी का पोता, रात को दिखा हीरोइन के साथ मस्ती करते हुए

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी को शायद ही कोई भूल सकता है । जिसने भी उनकी फिल्में देखी वह उनका फैन हो गया और आज भी उनके जैसा विलन बॉलीवुड में नहीं आया है । भले ही आज वह हमारे बीच नहीं है लेकिन अपने किरदार से लोगों के दिलों में जिंदा है । अब अमरीश पुरी का लाडला होता हर्षवर्धन पूरी इस विरासत को आगे बढ़ाने जा रहे हैं । आपको बता दें कि उनकी डेब्यू फिल्म 'यह साली आशिकी' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है जिसको लोग बेहद पसंद कर रहे हैं शानदार रेटिंग और रिव्यु के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है ।

डेब्यू से ही छा गया अमरीश पुरी का पोता

इस फिल्म का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तब हर्षवर्धन पूरी की एक्टिंग देखने के बाद हर किसी को यह लगा था कि यह लड़का जरूर कुछ कर जाएगा और वाकई में फिल्म देखने के बाद यह बात सच में तब्दील हो गई । डेब्यू से ही हर्षवर्धन पुरी लोगों के दिलों में छा गए हैं और फिल्म में इनकी शानदार एक्टिंग देखने को मिली है, जिसकी लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं । रोमांटिक थ्रिलर फिल्म यह साली आशिकी का निर्देशन चिराग रूपारेल द्वारा किया गया है । फिल्मों में आने से पहले हर्षवर्धन पूरी असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में भी काम कर चुके हैं और इनके पास अनुभव की कमी नहीं है, क्योंकि वह विदेश में एक्टिंग के क्लास भी ले चुके हैं ।

रात को हीरोइन के साथ मस्ती करते हुए दिखे

बता दें कि फिल्म की स्क्रीनिंग जब रखी गई थी तब फिल्म की हीरोइन शिवालिका उबेर हुई के साथ हर्षवर्धन पूरी मस्ती करते हुए नजर आए थे और दोनों ही अपने पूरे परिवार के संग फिल्म की श्रेणी में पहुंचे थे । जहां मीडिया के सामने दोनों ने ही काफी पोज देकर तस्वीरें खिंचवाई ।

शिवालिका और वर्धन पूरी पहली फिल्म से अब काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं और दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हो देखने वाली बात यह होगी कि आने वाले समय में हर्षवर्धन पूरी अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बरकरार रखते हैं या नहीं ।

दोस्तों, वैसे आपको क्या लगता है अमरीश पुरी का नाम रोशन कर पाएंगे ? हर्षवर्धन हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Post a Comment

0 Comments