कई साल बाद एक ही फ्रेम में नजर आया सलमान खान का परिवार, जानिए कौन - कौन हैं परिवार में

सलमान खान का परिवार बड़ा और प्यारा है। आपको बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान ने दो शादियां की थीं - पहली शादी सलमा से और दूसरी शादी अभिनेत्री हेलन से। सलीम खान साहब के तीन बेटे - सलमान, सोहैल और अरबाज हैं तथा दो बेटियां अलवीरा और अर्पिता खान हैं।

इनके अलावा सलीम खान साहब के परिवार में नवासे और पोते को शामिल कर लिया जाए तो सलमान के परिवार में काफी सदस्य हो जाते हैं जिनका एक समय पर साथ आना लगभग मुश्किल होता है लेकिन हाल ही में सलमान खान का परिवार किसी खास मौके पर एक साथ आया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह खास मौका सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी के पांच साल पूरे होने की खुशी का था, जिसके लिए घर मे एक पार्टी रखी गयी। पार्टी की कई सारी इनसाइड फोटो भी सामने आई हैं जिसमे पूरे खान परिवार ने साथ फोटोशूट करवाया है ।

एक फोटो में अर्पिता, पति आयुष और बेटे आहिल के साथ दिख रही हैं तो दूसरी तस्वीर में अर्पिता अपनी बड़ी बहन अलवीरा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रही हैं।

एक और फोटो में अर्पिता और आयुष सलीम खान और सलमा खान के साथ दिख रहे हैं ।

सोर्स - www.amarujala.com

दोस्तों ! आपको आपके परिवार के साथ समय बिताना कैसा लगता है ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments