फडणवीस सरकार गिरते ही एंकर रोहित सरदाना ने तोड़ा मौन, बोले अब शिवसेना-कांग्रेस...

महाराष्ट्र में बस 80 घंटे राज करने के बाद फडणवीस सरकार गिर गई है। मंगलवार को सरकार के मुख्यमंत्री पद से देवेंद्र फडणवीस को इस्तीफा देना पड़ा। भारतीय जनता पार्टी ने एनसीपी नेता अजित पवार के साथ मिलकर सरकार का गठन किया था लेकिन उनके इस्तीफा देने के बाद ही सरकार संभालना मुश्किल हो गया। इसके बाद फडणवीस ने इस्तीफा दिया और सरकार गिर गई। सरकार गिरते ही एंकर रोहित सरदाना ने भी अपना मौन तोड़ दिया है।

शरद पवार का दांव पड़ा भारी

एनसीपी विधायक दल के नेता अजित पवार को अपने पाले में करने के बाद भाजपा ने महाराष्ट्र में सरकार बनाई थी। हालांकि अजित पवार को अपने साथ मिलाने की तरकीब भाजपा के काम नहीं आ सकी। एनसीपी प्रमुख का दांव भाजपा पर भारी पड़ गया। शरद पवार ने अपने एनसीपी विधायकों को टूटने से बचाया बल्कि दूसरे दलों के साथ भी गठजोड़ बनाए रखा। इसके बाद जाकर भाजपा की हार हो गई।

जानें क्या बोले एंकर रोहित सरदाना

फडणवीस सरकार गिरते ही एंकर रोहित सरदाना ने भी ट्विटर पर अपना बयान दे दिया। वो बोले कि देवेंद्र फडणवीस ने अपने हथियार डाल दिए हैं। इसके साथ ही कहा कि अजित पवार की घर वापसी के साथ ही भाजपा की जमीन खिसक गई है। एंकर रोहित ने भाजपा पर सवाल उठाते हुए कहा कि अब शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी पर फडणवीस विचारधारा से समझौते का लांछन लगा रहे हैं। जबकि एनसीपी के साथ सरकार बनाने के बाद उनके पास ये अधिकार बचा ही नहीं है।

दोस्तो आपको क्या लगता है एंकर रोहित सही बोल रहे हैं या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments