प्रियंका रेड्डी कांड पर गृहमंत्री का बयान आते ही भड़क उठे कुमार विश्वास, बोले ऐसे नमूने...

हैदराबाद में प्रियंका रेड्डी हत्याकांड ने सबको झकझोर कर रख दिया है। इस कांड के बाद राजनीति भी चरम पर है। वहीं तेलंगाना के गृहमंत्री का बयान भी इस दौरान सुर्खियों में चल रहा है जिसकी बहुत निंदा की जा रही है। राज्य के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली के बयान से पूर्व आप नेता कुमार विश्वास भी भड़क उठे हैं। उन्होंने ट्विटर पर बड़ा बयान दे दिया है।

जानें क्या बोले राज्य के गृहमंत्री

प्रियंका रेड्डी वेटनरी डॉक्टर थी और उसकी स्कूटी हैदराबाद के शमशाबाद में खराब हो गई थी। इसी दौरान कुछ लोग उसको ठीक करने के बहाने साथ ले गए और गैंगरेप किया। इसके बाद उसको जलाकर मार डाला। हालांकि मौत से पहले उसने अपनी बहन को फोन किया था। इसी बात पर राज्य के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली बोले कि अगर वो बहन की जगह पुलिस को फोन करती तो उसकी जान बच सकती थी।

जानें क्या बोले कुमार विश्वास

राज्य के गृहमंत्री के बयान पर पूर्व आप नेता कुमार विश्वास भड़क उठे हैं। उन्होंने ट्विटर पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि ऐसे नमूने इस देश में चुने जाते हैं। विश्वास बोले कि इस देश का क्या होगा। इसके बाद कुमार नाराज होकर तंज कसने के लहजे में बोले कि चुनते रहिए जाति, धर्म और इलाका देखकर। इसके बाद पिसते रहिए, रोते रहिए और कराहते रहिए।

दोस्तो आपको क्या लगता है कुमार विश्वास का बयान कैसा है, कमेंट में जरूर बताएं और न्यूज शेयर करना न भूलें। आप चाहें तो मुझे फॉलो भी कर सकते हैं। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments