महाराष्ट्र में भाजपा सरकार बनते ही शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ा मौन, बोले ये अंत...

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ने बड़ा दांव खेल दिया और रातों रात ही पूरी बाजी पलट डाली। उम्मीद से एकदम अलग भाजपा ने महाराष्ट्र में सरकार बना ली और देवेंद्र फड़णवीस ने सीएम पद की शपथ भी ले ली। भाजपा ने सरकार एनसीपी के बड़े नेता और शरद पवार के भतीजे अजित पवार के समर्थन से बनाई है। भाजपा की सरकार बनते ही राजनीति गरमा गई है और बयानबाजी शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ट्विटर पर बड़ा बयान दे दिया है।

अजित पवार के खिलाफ हो गई कार्रवाई

एनसीपी नेता अजित पवार अपनी पार्टी में विधायक दल के नेता थे। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने पार्टी के खिलाफ जाकर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनवा दी। इस वजह से एनसीपी नाराज हो गई है और बड़ी बैठक में अजित पवार के खिलाफ कार्रवाई हो गई। उनको विधायक दल के नेता के पद से निकाल दिया गया है। इसके साथ ही उनके सारे अधिकार भी खत्म कर दिए गए हैं।

जानें क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बनी तो बयानों के बीच में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा का भी बयान आ गया है। उन्होंने ट्विटर पर कहा है कि आरोप प्रत्यारोप का खेल न खेलें। इस घटनाक्रम के लिए कौन जिम्मेदार है, किंग मेकर, किंग पिन या सरकार। कांग्रेस नेता ने साथ ही कहा ये अंत नहीं है, अभी इंतजार करें और देखें। इसके साथ ही बोले कि मेरे दोस्त पिक्चर अभी बाकी है।

दोस्तो आपको क्या लगता है भाजपा ने सही काम किया है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments