अमित शाह पर भड़क उठी महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा, बोली देश सही हाथों..

पीडीपी की अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर की सीएम रह चुकीं महबूबा मुफ्ती इन दिनों नजरबंद हैं। उनकी सेहत भी इन दिनों ठीक नहीं चल रही है। इसी वजह से उनका ट्विटर अकाउंट इस समय उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती संभाल रही है। हालांकि वो अपनी मां महबूबा की खराब सेहत की वजह से भड़क उठी है। इसी वजह से इल्तिजा ने अमित शाह पर बड़ा हमला बोल दिया है।

जानें क्या बोली महबूबा की बेटी

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा ने अपनी मां के ट्विटर हैंडल से ट्विट कर गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोला है। इल्तिजा का कहना है कि अमित शाह की सरकार की कोई स्पष्ट नीति ही नहीं है। वो बोली कि मुझे अपनी मां के लिए हर घंटे लड़ाई लड़नी पड़ रही है। इसी के साथ उसने कहा कि वो हर कश्मीरी के खिलाफ हो रहे अत्याचार पर बात करते रहेगी।

बोली देश सही हाथों में नहीं

महबूबा मुफ्ती की बेटी ने एक अन्य ट्विट में भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोल दिया। उसने कहा कि ये देश सही हाथों में नहीं दिख रहा है। भाजपा पर वार करते हुए बोली कि देश को इसकी मूल भावना के उल्टा चलाया जा रहा हैय़ इसके साथ ही इल्तिजा ने अपनी मां की सेहत को लेकर चिंता जताई और कहा कि चिंता जताने के बाद अमित शाह ने राज्य प्रशासन को आदेश जारी किया वह मुफ्ती जी की पारिवारिक यात्राओं को सुनिश्चित करे।

दोस्तो आपको क्या लगता है इल्तिजा का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- khabar.ndtv.com)



Post a Comment

0 Comments