पहली ही कैबिनेट बैठक में उद्धव ठाकरे के तीन दमदार ऐलान, तीसरी घोषणा सबसे खास

शिवसेना एक बार फिर महाराष्ट्र की सत्ता में छा गई है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली। शिवाजी पार्क में हुए समारोह में कई वीआईपी मेहमान पहुंचे थे। शपथ ग्रहण समारोह के फौरन बाद सीएम उद्धव ठाकरे ने कैबिनेट की बैठक बुला ली। इस बैठक में उद्धव ठाकरे ने तीन दमदार ऐलान किए हैं। तीसरी घोषणा सबसे खास है।

ऐलान नंबर 1

पहली कैबिनेट बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए दमदार ऐलान कर दिया। उन्होंने शिवाजी के किले को संवारने की बड़ी घोषणा कर दी है। ऐलान के मुताबिक रायगढ़ के शिवाजी का किला 20 करोड़ रुपए से संवारा जाएगा।

ऐलान नंबर 2

उद्धव ठाकरे शिवसेना के नेता हैं लेकिन उन्होंने विपरीत विचारधारा के दलों के साथ मिलकर सरकार बना ली है। इस वजह से वो जनता के बीच अपनी छवि सुधारना चाह रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने बैठक में बड़ा ऐलान कर दिया कि उनकी सरकार आम जनता के लिए काम करेगी। साथ ही कहा कि लोगों का आशीर्वाद उनकी सरकार पर बने रहना चाहिए।

ऐलान नंबर 3

उद्धव ठाकरे ने तीसरा ऐलान सबसे दमदार किया है। उन्होंने अपना वो वादा निभाया है जो उनके दल ने चुनाव लड़ने के दौरान किया था। सीएम ने बैठक में तीसरा बड़ा ऐलान किया कि उनकी सरकार किसानों की खुशहाली के लिए काम करेगी। इसके साथ ही उन्होंने अफसरों को दो दिनों के भीतर किसानों से जुड़ी सूची देने का आदेश दे दिया है। उन्होंने घोषणा की कि वो किसानों के कुछ ऐसा करेंगे जिससे वो खुश हो जाएंगे।

दोस्तो आपको क्या लगता है उद्धव ठाकरे कैसे सीएम बनेंगे, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment

0 Comments