इधर प्रदूषण से बेहाल हो रहे हैं यूपी के लोग, उधर सीएम योगी आदित्यनाथ कर रहे...

दीपावली के बाद से ही वायु प्रदूषण ने कई प्रदेशों को बेहाल कर दिया है। सबसे बुरा हाल तो दिल्ली का है जहां एयर क्ववॉलिटी इंडेक्स 1000 के पार पहुंच गया है। इतना ही नहीं वायु प्रदूषण की चपेट में उत्तर प्रदेश भी चल रहा है। यूपी के कई शहर गाजियाबाद, नोएडा, कानपुर से लेकर लखनऊ तक वायु प्रदूषण की चपेट में हैं। इधर वायु प्रदूषण से जनता बेहाल हो रही है और उधर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ क्या कर रहे हैं, आइए जानते हैं।

लखनऊ से लेकर नोएडा तक में सांस लेना मुश्किल

वायु प्रदूषण की बात करें तो उत्तर प्रदेश की राजधानी में ही रहना मुश्किल हो गया है। यहां प्रदूषण का कहर जारी है और लखनऊ की हवा की गुणवत्ता की बात करें तो ये 350 के आसपास चल रहा है जो काफी खतरनाक है। वहीं दूसरे शहर जैसे नोएडा, ग्रेटर नोएडा से लेकर गाजियाबाद तक में हवा जहरीली हो गई है और यहां भी लोग परेशान हैं।

जानें क्या कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के सीएम

इधर यूपी की जनता प्रदूषण से बेहाल हो गई है। दूसरी ओर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इस समय उत्तराखंड में बोटिंग का लुत्फ उठाते नजर आए। योगी उत्तराखंड के टिहरी में आयोजित रैबार सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहां उन्होंने टिहरी झील में बोटिंग का मजा लिया। करीब 20 मिनट तक उन्होंने बोटिंग की। योगी 33 साल बाद टिहरी आए थे।

दोस्तो आपको क्या लगता है योगी आदित्यनाथ कैसे सीएम हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें. हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- amarujala.com)



Post a Comment

0 Comments