जैसे ही मोदी ने इंदिरा गांधी के लिए लिखा ये संदेश, लोग बोले शुक्र करे कि...

देश की पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस की दमदार नेता रहीं इंदिरा गांधी की मंगलवार को 102वीं जयंती मनाई गई। उनकी जयंती को लेकर कांग्रेस के नेताओं में गजब का उत्साह देखने को मिला। सोनिया गांधी से लेकर सभी बड़े कांग्रेस नेता उनकी समाधि स्थल पर गए और उनको श्रद्धासुमन अर्पित किए। इंदिरा गांधी की जयंती पर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी संदेश लिखा। हालांकि जैसे ही उन्होंने संदेश लिखा, लोगों ने ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं।

जानें मोदी ने लिखा क्या संदेश

इंदिरा गांधी की 102वीं जयंती पर कांग्रेस ने कई कार्यक्रमों का आयोजन किया। राहुल गांधी ने भी अपनी दादी को ट्विटर के जरिए श्रद्धांजलि अर्पित की। देश में लौह महिला के नाम से विख्यात इंदिरा गांधी की जयंती पर कांग्रेस ने अपनी बड़ी बैठकें रद्द कर दी थीं। वहीं इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर संदेश लिखा और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

अब जानें लोगों ने दी क्या प्रतिक्रिया

पीएम नरेंद्र मोदी ने इंदिरा के लिए ट्विटर पर जैसे ही संदेश लिखा लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई। सोनिया खन्ना नामक यूजर ने लिखा कि शुक्र करे कि कुछ शब्द कहे। अगर ज्यादा कहते तो बुराइयां सामने आ जाती और फिर आप जैसे लोगों को तकलीफ होती। वहीं प्रदीप नामक यूजर बोले कि आज झांसी की रानी का भी जन्मदिन है। उसपर भी एक ट्विट कर दीजिए।

दोस्तो आपको क्या लगता है इंदिरा जी कैसी नेता थीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments