नहीं रही अक्षय कुमार की यह करीबी, निधन के बाद अक्षय-ट्विंकल के चेहरे पर दिखी मायूसी

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार पर दुखों का पहाड़ टूटा है, क्योंकि कल उनकी नानी सास बेट्टी कपाड़िया का निधन हुआ । डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया 80 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ कर चल बसी। खबरों के मुताबिक कुछ दिनों से इनकी तबीयत बिगड़ती ही जा रही थी, जिसकी वजह से मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया था।

कुछ दिनों पहले ही बेटी कपाड़िया अक्षय कुमार और नितारा के साथ मल्टीप्लेक्स के बाहर नजर आई पी और अक्षय अपनी नानी सास को अच्छी तरह से संभालते हुए दिखे थे जिसके बाद उनकी अचानक तबियत हद से ज्यादा बिगड़ गई । अस्पताल में भर्ती करने के बावजूद बेटी कपड़िया नहीं रही जिसके कारण अस्पताल के बाहर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के चेहरे पर साफ मायूसी नजर आ रही थी ।

कई बार इन दोनों को हाल-चाल पूछने के लिए अस्पताल जाते हुए देखा जाता था । कुछ दिनों पहले ही डिंपल कपाड़िया मीडिया के सामने आई थी और बताया था कि उनकी मां की तबीयत काफी खराब है और उन्हें प्रार्थना की बहुत जरूरत है। जानकारी के लिए बता दे कि अंतिम क्षणों में बेटी कपाड़िया के पास अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और करण कपड़िया जैसे सदस्य उनके सामने मौजूद रहे थे ।

भले ही अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर है लेकिन इनको आए दिन अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए कैमरे में कैद किया जाता है । कुछ दिनों पहले ही बेटी कपाड़िया ने अपना 80वां जन्मदिन मनाया था और उनके इस खास दिन पर परिवार के कई सदस्य इकट्ठा हो गए थे। वहीं अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके साथ प्यारी तस्वीर शेयर की थी जो कि खूब वायरल हुई थी।

आखिर में हम बस यही कहना चाहेंगे कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Post a Comment

0 Comments