अपने छोटे कद के लिए फेमस इस मुस्लिम अभिनेत्री के घर में आई खुशी की लहर, हुआ बेटे का जन्म

बॉलीवुड की सबसे तेज खबरों के लिए हमारे पेज को फॉलो करें

बॉलीवुड में कई लोग अपनी खूबसूरती की वजह से तो कई अपने अलग अंदाज की वजह से जाने जाते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी मौजूद हैं, जो अपनी खूबसूरती की वजह से नही बल्कि अपने शरीर की खामियों की वजह से लोकप्रिय हो गए ।

आज हम जिस मुस्लिम अभिनेत्री की बात करने जा रहे हैं उनका नाम जूही असलम है जो होने को तो सिर्फ 3 फ़ीट 6 इंच लंबी हैं लेकिन फिर भी उन्होंने कामयाबी हासिल की। जूही असलम को पहचान 'बाबा ऐसो वर ढूंढो' सीरियल से मिली थी। इसके अलावा भी जूही असलम ने कई टीवी शो में काम किया हुआ है जैसे इस प्यार को क्या नाम दूं जोधा अकबर, कुबूल है आदि ।

जूही की जिंदगी काफी रोमांचक रही है। जूही अपने छोटे कद की वजह से शादी नही करना चाहती थी , वह अपने कैरियर पाए ध्यान देना चाहती थीं लेकिन उसके बाद उनकी मुलाकात करीम से हुई और आपस में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। जूही और करीम ने 9 अगस्त 2018 को धूमधाम से शादी की , जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं।

हालांकि, जूही और उनके पति करीम के घर खुशियों की बौछार आ गई है क्योंकि जूही ने बेटे को जन्म दिया है जिसके बाद से उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ उठी है। जूही असलम ने 19 अगस्त को बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी जूही ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट इंस्टाग्राम से दी जिसके बाद से उन्हें बधाई मिलना शुरू हो गयीं।

सोर्स - www.amarujala.com

दोस्तों ! यदि आप भी इस छोटी सी दुल्हन की इस खुशी से खुश हो तो कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments