राम मंदिर मामले पर फैसला आते ही अरविंद केजरीवाल ने कही ऐसी बात, लोग बोले- उम्मीद है...

गूगल

हाल ही में 17 अक्टूबर को सर्वोच्च न्यायालय ने अयोध्या में राम मंदिर मामले पर सुनवाई पूरी की थी। 6 अगस्त से शुरू होकर करीब 40 दिनों तक यह सुनवाई चली। जिसके बाद सर्वोच्च न्यायालय ने इस मामले पर फैसला सुरक्षित रख लिया था। अब 9 नवंबर को सर्वोच्च न्यायालय ने ऐतिहासिक फैसला सुनाते हुए राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर दिया है।

ट्विटर डॉट कॉम

राम मंदिर मामले पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला आते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,"सभी पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सर्वोच्च न्यायालय की बेंच के पाँचों जजों ने एकमत से आज अपना निर्णय दिया। हम सर्वोच्च न्यायालय के फ़ैसले का स्वागत करते हैं। कई दशकों के विवाद पर आज सर्वोच्च न्यायालय ने निर्णय दिया। वर्षों पुराना विवाद आज ख़त्म हुआ। मेरी सभी लोगों से अपील है कि शांति एवं सौहार्द बनाए रखें।"

ट्विटर डॉट कॉम

अरविंद केजरीवाल के बयान पर लोगों ने जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने कहा कि,"न्यायपालिका सर्वोपरि है। न्यायपालिका का फैसला ही भारत का फैसला है। हम सुप्रीम कोर्ट के इस ऐतिहासिक फैसले का स्वागत करते हैं।उम्मीद है न्यायपालिका अब वर्षो पुराने मामलों पर अपना फैसला सुनाएगी और जनता में अपने विश्वास को बरकार रखेगी।"

(सोर्स- Arvind Kejriwal official twitter account)



Post a Comment

0 Comments