सुबह आराम से सो रहे थे निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा ने दी नए मेहमान के आने की खुशखबरी

फॉलो बटन को दबाएं

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी 1 दिसंबर 2018 को उम्मेद भवन पैलेस, जोधपुर में हुई थी। शादी के बाद से ही प्रियंका अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं। आने वाले 1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक अपने शादी की पहली सालगिरह मनाने जा रहे हैं।

शादी की सालगिरह से पहले ही प्रियंका ने निक जोनस को एनीवर्सरी गिफ्ट दे दिया है। प्रियंका चोपड़ा द्वारा दिये गए इस गिफ्ट को निक कभी भी नही भूल पाएंगे क्योंकि यह गिफ्ट है ही इतना प्यार। यह गिफ्ट असल मे जर्मन शेपर्ड किस्म का एक पपी है, जो दिखने में बेहद प्यारा और मासूम है।

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ हफ्ते से काम की वजह से पति निक जोनस से दूर थीं लेकिन जब प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस से मिलीं तो उन्होंने उन्हें एक सरप्राइज गिफ्ट देने का फैसला किया।

प्रियंका चोपड़ा ने यह गिफ्ट निक को तब दिया जब वो सो रहे थे क्योंकि प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में निक जोनस उसी पपी के साथ लेटे हुए या उसे दुलारते नजर आ रहे हैं।

निक जोनस को प्रियंका का यह गिफ्ट इतना पसंद आया कि निक ने अपने पपी के नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना दिया है जिस पर वह उसके साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अब तक निक इस अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर कर चुके हैं।

सोर्स - m.aajtak.in

दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि इस तरह गिफ्ट देने से पति पत्नी के बीच प्यार बढ़ता है ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं ।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments