अपने ड्राइवर की बेटी की शादी में पहुंची यह अभिनेत्री, पैसों का नही है बिल्कुल भी घमंड

बॉलीवुड की सबसे तेज खबरों के लिए हमारे पेज को फॉलो करें

फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे अभिनेता और अभिनेत्री मौजूद हैं जो अपने पैसों का बिल्कुल भी घमंड नही करते हैं। कुछ एक्टर और एक्ट्रेस ऐसे भी हैं जो अपने घर काम करने वाले लोग यानी नौकरों की शादी-पार्टी में जाने से बिल्कुल भी नही शर्माते हैं।

हाल ही में 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने ड्राइवर की शादी में पूरे परिवार के साथ शिरकत करके अपनी दरियादिली दिखाई है। शादी के इस खास मौके पर रवीना के साथ उनके पति अनिल थडानी , बेटी राशा और उनकी सासु मां पहुंची थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इस खास मौके पर रवीना टंडन ने पिंक कलर का सूट पहना था और उनके बाल खुले हुए थे, दूसरी ओर उनकी बेटी राशा लाइट ग्रीन कलर का लहंगा पहने काफी सुंदर लग रही थीं। अब इस शादी समारोह की फोटोज सामने आने के बाद बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रवीना टंडन अपने घर से जुड़े नौकरों को अपने परिवार का ही हिस्सा मानती हैं और उनकी खुशियों में शामिल होना से भी नही शर्माती हैं साथ ही अपने बच्चों को भी अच्छा व्यवहार करने की सलाह देती हैं।

सोर्स - www.punjabkesari.com

दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि फिल्मी सितारों के इस तरह के फंक्शन में पहुँचना चाहिए या नही ? कृपया कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments