राफेल मामले पर फैसला आते ही भड़क उठे अमित शाह, बोले- कांग्रेस को देश से...

गूगल

हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय ने अयोध्या में राम मंदिर मामले पर फैसला सुनाया। लंबे समय के बाद इस मामले पर सर्वोच्च न्यायालय ने अपना फैसला सुनाते हुए राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ कर दिया है। आपको बता दें कि अब राम मंदिर मामले पर फैसला देने के बाद सर्वोच्च न्यायालय ने एक और दमदार फैसला सुनाया है। सर्वोच्च न्यायालय ने दमदार फैसला सुनाते हुए राफेल मामले पर रिव्यू पेटिशन को खारिज कर दिया है।

गूगल

राफेल मामले पर फैसला आते ही केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी से नेता अमित शाह कांग्रेस पर भड़क उठे। उन्होंने बयान देते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए हमेशा राजनीति राष्ट्रहित से ऊपर रही है। अमित शाह ने कहा कि आज का फैसला एक बार फिर से मोदी सरकार की साफ साख को एक पारदर्शी और भ्रष्टाचार मुक्त शासन के रूप में स्थापित करता है।

गूगल

अमित शाह ने दमदार बयान देते हुए कहा कि अब यह साबित हो गया है कि राफेल मुद्दे पर संसद की कार्यवाही में व्यवधान मात्र एक दिखावा था। लोगों के भले के लिए संसद के महत्वपूर्ण समय का बेहतर उपयोग किया जा सकता था। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा कांग्रेस और उनके नेताओं को फटकार मिलने के बाद अब कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए।

(सोर्स- इंडिया टीवी डॉट कॉम)



Post a Comment

0 Comments