पति देवेंद्र फडणवीस की सरकार गिरते ही आया पत्नी अमृता का दमदार बयान, बोली पलट के...

महाराष्ट्र में आखिरकार देवेंद्र फडणवीस की सरकार 80 घंटे के बाद गिर गई। भारतीय जनता पार्टी ने एनसीपी नेता के समर्थन से सरकार तो बना ली थी लेकिन बहुमत साबित करने में नाकाम रहने की आशंका से ही फडणवीस ने सीएम पद से इस्तीफा दे दिया। उनके इस्तीफे की खबर पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं फडणवीस की पत्नी अमृता ने भी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने दमदार बयान दे दिया है।

23 नवंबर को ली थी सीएम पर की शपथ

देवेंद्र फडणवीस ने शिवसेना का साथ मिलने से मना करने पर पहले तो सरकार बनाने से इनकार कर दिया था। हालांकि बाद में सियासत ने पलटी मारी और एनसीपी नेता अजित पवार ही उनके पाले में आ गए। इसके बाद रातों रात समझौता हुआ और 23 नवंबर को सुबह ही सरकार बन गई थी। हालांकि ये सरकार 80 घंटे ही चल सकी और पहले डिप्टी सीएम अजित पवार ने इस्तीफा दिया, उसके बाद दोपहर के समय खुद सीएम फडणवीस को अपनी कुर्सी छोड़नी पड़ी।

जानें क्या बोलीं पूर्व सीएम की पत्नी

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी का नाम अमृता फडणवीस है। पति की सरकार गिरने पर उन्होंने भी अपना मौन तोड़ दिया है। अमृता ने ट्विटर पर लिखा है कि पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएँ लेकर,‬ ‪खिज़ां की ज़द में हूँ मौसम ज़रा बदलने दे। इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र की जनता का पांच साल का साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया है। वो बोलीं कि बदलाव लाने के लिए उन्होंने पूरी क्षमता से कोशिश की।

दोस्तो आपको कैसा लगा अमृता फडणवीस का बयान, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments