सीएम के लिए नाम का ऐलान होते ही उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोले सोनिया गांधी...

महाराष्ट्र को 28 नवंबर को नया मुख्यमंत्री मिलने जा रहा है। शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ही राज्य के नए सीएम होंगे। उनके नाम का ऐलान हो गया है। मंगलवार को शिवसेना-कांग्रेस और एनसीपी के बीच हुई महागठबंधन की बैठक में उनको नेता चुन लिया गया और सीएम के लिए उनके नाम का ऐलान कर दिया गया। सीएम के लिए नाम का ऐलान होते ही उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ दी है।

उद्धव की सरकार में हो सकते हैं दो डिप्टी सीएम

उद्धव ठाकरे की सरकार 28 नवंबर को बन जाएगी जब वो शपथ लेंगे। इसके लिए उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात कर अपना समर्थन पत्र उनको सौंप दिया है। अब बस औपचारिकताएं ही शेष रह गई हैं। उनकी सरकार की बात करें तो दो डिप्टी सीएम बनाए जा सकते हैं। एक एनसीपी का तो दूसरा डिप्टी सीएम कांग्रेस का हो सकता है।

जानें उद्धव ने दिया क्या बयान

बैठक में सीएम के लिए नाम का ऐलान होते ही उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ दी। वो बोले कि सोनिया गांधी समेत सभी लोगों को वो धन्यवाद देते हैं। इसके साथ ही कहा कि उन्होंने ये कभी सपने में नहीं सोचा था कि वो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का पद संभालेंगे। इसके साथ ही उन्होंने फडणवीस पर निशाना साधते हुए कहा कि हम झुके नहीं हैं बल्कि साथ आए हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है उद्धव सरकार चला सकेंगे, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- khabar.ndtv.com)



Post a Comment

0 Comments