सोनिया-शरद पवार की मुलाकात से ठीक पहले शिवसेना का दमदार ऐलान, कहा दिसंबर तक...

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना की राहें अलग हो गई हैं। अब शिवसेना के साथ एनसीपी और कांग्रेस आ खड़ी हुई हैं। तीनों दल मिलकर राज्य में सरकार बनाने जा रहे हैं। तीनों दलों के नेताओं ने बैठक कर न्यूनतम साझा कार्यक्रम भी बना लिया है। अब सबकी निगाहें दिल्ली में सोनिया गांधी और शरद पवार की होने जा रही बैठक पर टिकी है। इसी बीच शिवसेना ने दमदार ऐलान कर दिया है।

सोनिया और शरद पवार की मुलाकात में साफ होगी स्थिति

शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस तीनों दल मिलकर महाराष्ट्र में नई सरकार का रास्ता खोलने जा रहे हैं। हालांकि तीनों दलों की बात विचारधारा पर अटक रही है। इसी वजह से कांग्रेस और एनसीपी फूंक-फूंक कदम रख रहे हैं। हालांकि तीनों के बीच सरकार बनाने के लेकर समझौता तो हो गया है लेकिन अंतिम फैसला सोमवार को होने जा रहा है। ये फैसला सोनिया गांधी और शरद पवार के बीच मुलाकात के बाद होने वाला है। हालांकि इससे पहले शिवसेना ने दमदार ऐलान कर दिया है।

जानें क्या है शिवसेना का दमदार ऐलान

सोनिया गांधी और शरद पवार के बीच होने वाली मुलाकात से पहले शिवसेना ने दमदार ऐलान किया। ये ऐलान शिवसेना नेता संजय राउत ने किया है। उन्होंने घोषणा कर दी है कि तीनों दलों की सरकार दिसंबर तक बन जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार के कामकाज को लेकर कॉमन मिनिमम प्रोग्राम पर तीनों दलों के बीच सहमति बन गई है। संजय राउत ने कहा कि जल्द ही सरकार बन जाएगी।

दोस्तो आपको क्या लगता है शिवसेना का ऐलान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment

0 Comments