ब्राजील से लौटते ही मोदी के लिए आ गई बहुत बुरी खबर, भाजपा में हो गई...

ब्राजील में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ब्रिक्स सम्मेलन में गए हुए थे। इस सम्मेलन का आयोजन ब्राजील की राजधानी ब्राजिलिया में हुआ था। पीएम मोदी यहां से शनिवार को वापस भारत लौट आए। मोदी दो दिवसीय दौरे पर गए हुए थे। हालांकि मोदी जैसे ही भारत लौटे, उनके लिए बहुत बुरी खबर सामने आ गई। ये खबर भारतीय जनता पार्टी को लेकर आई है।

भारत आते ही सर्वदलीय बैठक में लिया हिस्सा

पीएम नरेंद्र मोदी ने ब्राजील में हुए सम्मेलन में हिस्सा लिया। उन्होंने सम्मेलन में वैश्विक मंदी का जिक्र किया। इसके साथ ही मोदी ने ग्लोबल फोरम में आतंकवाद का भी जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने व्यापार के लिए बड़े सुझाव भी दिए। दो दिनी दौरा खत्म कर मोदी भारत लौट आए और उन्होंने शनिवार को सर्वदलीय बैठक में हिस्सा भी लिया। ये बैठक लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने बुलाई थी।

जानें भारत लौटते ही आई कौन सी बुरी खबर

पीएम नरेंद्र मोदी के ब्राजील से भारत लौटते ही बुरी खबर आ गई। ये बुरी खबर भारतीय जनता पार्टी के लिए आई है। भाजपा में बगावत हो गई है। ये बगावत झारखंड में हुई है। राज्य में चुनाव होने वाले हैं और इससे पहले ही टिकट बंटवारे को लेकर बगावत हो गई है। पार्टी ने कई लोगों के टिकट काट दिए हैं जिसके बाद बगावत हो गई है। नाराज खाद्य आपूर्ति मंत्री सरयू राय ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली है।

दोस्तो आपको क्या लगता है भाजपा के लिए कितनी बुरी खबर है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment

0 Comments