शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के साथ आते ही फडणवीस ने तोड़ा मौन, बोले ऐसी सरकार...

महाराष्ट्र में शिवसेना की मुहिम रंग लाती जा रही है। भारतीय जनता पार्टी से अलग होकर कांग्रेस और एनसीपी को लुभा रही शिवसेना की बात बनती दिख रही है। गुरुवार को शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस तीनों ने ही साथ बैठक की और उनके बीच गठबंधन पर बात बनती नजर आ रही है। तीनों दलों के साथ आने पर भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने मौन तोड़ दिया है। उन्होंने दमदार बयान दे दिया है।

तीनों दलों का न्यूनतम साझा कार्यक्रम तैयार

शिवसेना अब भाजपा से अलग होकर कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहती है। इस वजह से शिवसेना प्रमुख लगातार दोनों दलों के साथ बैठक कर रहे हैं। गुरुवार को तीनों दलों की साझा सरकार बनने की दिशा में एक कदम और आगे आ गया जब तीनों ही दलों के नेताओं ने बैठक के संयुक्त प्रेस वार्ता की। इस दौरान तीनों दलों ने जानकारी दी कि न्यूनतम साझा कार्यक्रम तैयार हो गया है।

जानें क्या बोले भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस

भारतीय जनता पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को बीजेपी विधायकों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने तीनों दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि तीनों दल मिलकर सरकार नहीं बना सकेंगे। फडणवीस बोले कि ऐसी सरकार बन भी गई तो छह माह से ज्यादा नहीं चल सकेगी। इसके साथ ही उन्होंने विधायकों से कहा कि सरकार तो भाजपा की ही बनेगी।

दोस्तो आपको क्या लगता है देवेंद्र फडणवीस का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment

0 Comments