मेकअप लगाने के बाद कुछ ऐसी दिखी रानू मंडल, अब इस तरह उड़ा सोशल मीडिया पर मजाक

सोशल मीडिया पर रातों-रात स्टार बन चुकी रानू मंडल के बारे में आज कौन नहीं जानता। कुछ महीनों पहले वह अपने गानों की वजह से चर्चाओं में आई थी, और उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो गई थी। बॉलीवुड के सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया ने जब रानू मंडल को एक गाना गवाया तब वो और भी बड़ी स्टार बन गई । आज वह बॉलीवुड की सेलिब्रिटी बन चुकी है । यही वजह है कि इन के चर्चे सोशल मीडिया पर होते रहते हैं ।

हाल ही में रानू मंडल ने मेकअप किया और सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर दी उनकी टीम ने । फिर क्या था ? लोगों ने इनको ट्रोल करना शुरू कर दिया। इन तस्वीरों में आप देख सकते हो कि वो काफी सफेद दिखाई दे रही है । वैसे देखा जाए तो स्टार बनने के बाद रानू मंडल का रुतबा भी बदल चुका है। यहां तक कि उनमें एटीट्यूड भी आ गया है ।

कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक महिला फैन को धमका रही थी, क्योंकि उस महिला ने रानू मंडल को टच करके सेल्फी लेने के लिए कहा था, लेकिन बाद में रानू मंडल उन पर बुरी तरह भड़क गई और ऐसे छूने से मना कर दिया, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर पूरी तरह से ट्रोल हुई थी । लोगों ने इन के गाने सुनने तक का मना कर दिया था और पब्लिक का गुस्सा साफ देखने को मिला था ।

Third party image reference

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपने पेट का पालन करने वाली रानू सेलेब्स बनने के बाद काफी बदल चुकी है, जो लोगों को बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है । उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, 'मुझे मेरा परिवार ही मरा घोषित कर चुका है, उनके लिए तो मैं मर गई थी लेकिन भगवान ने मुझे नई जिंदगी दी है और मैं पिछली जिंदगी को भुलाकर आगे बढ़ना चाहती हूं ।' वाकई में ऐसा ही लग रहा है कि रानू मंडल अब अपनी पिछली जिंदगी भूल चुकी है ।

Third party image reference



Post a Comment

0 Comments