जैसे ही सोनिया से मिलकर लौटे शरद पवार, उनके घर पहुंच गए संजय राउत, मिलने के बाद बोले...

महाराष्ट्र राज्य में भारतीय जनता पार्टी ने सबसे ज्यादा सीटें जीतीं लेकिन सरकार बनाने में कामयाब नहीं हो सकी। अब शिवसेना अपनी सरकार बनाना चाहती है और सियासी दांवपेंच में लगी हुई है। शिवसेना एनसीपी और कांग्रेस के साथ हाथ मिलाने को तैयार तो है लेकिन दोनों ही दल अपने पत्ते नहीं खोल रहे हैं। इसी वजह से शिवसेना की बेचैनी बढ़ती जा रही है। इसी वजह से सोमवार को जैसे ही शरद पवार सोनिया गांधी से मिलकर वापस लौटे, वैसे ही शिवसेना नेता संज राउत उनसे मिलने उनके घर पहुंच गए। मुलाकात के बाद पत्रकारों ने उनसे सवाल किया तो उन्होंने ये जवाब दिया।

शरद पवार और सोनिया गांधी की अहम मुलाकात

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। वहीं कांग्रेस और एनसीपी भी साथ चुनावी जंग में उतरे थे। इसके बाद समीकरण बदले तो शिवसेना अब एनसीपी और कांग्रेस के साथ आना चाहती है। इसी वजह से शरद पवार और सोनिया की सोमवार को अहम मीटिंग हुई। हालांकि शरद पवार ने बैठक के बाद कहा कि शिवसेना के बारे में तो कोई चर्चा ही नहीं हुई।

जानें शरद पवार से मिलकर क्या बोले संजय राउत

सोनिया गांधी से मिलने के बाद शरद पवार जैसे ही अपने दिल्ली के आवास पर पहुंचे। उनसे मिलने के लिए शिवसेना नेता संजय राउत पहुंच गए। उन्होंने शरद पवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद जब वो बाहर निकले तो पत्रकारों से बोले कि राज्य में जिन लोगों की सरकार बनाने की जिम्मेदारी थी वो भाग गए। उन्होंने कहा कि ये हमारी जिम्मेदारी नहीं थी। हालांकि इसके बाद वो बोले कि उनको भरोसा है कि महाराष्ट्र में सरकार जल्द ही बन जाएगी।

दोस्तो आपको क्या लगता है शिवसेना की सरकार बन सकेगी, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- khabar.ndtv.com)



Post a Comment

0 Comments