एंकर रवीश कुमार ने तोड़ा प्रज्ञा ठाकुर पर मौन, सामने आया दमदार बयान

सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। इस बार उनके चर्चा में आने की वजह गोडसे को लेकर दिया गया बयान है जिस पर हंगामा मच गया। उन्होंने गोडसे को लोकसभा में देशभक्त बता दिया जिसके बाद विपक्षी दलों ने बवाल कर दिया। आनन-फानन में भाजपा ने उनके खिलाफ कार्रवाई भी की। प्रज्ञा ठाकुर ने भी अपने बयान पर माफी मांग ली। हालांकि माफी के बाद भी एंकर रवीश कुमार ने उनको लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने अपने ब्लॉग में बड़ा सवाल उठा दिया है।

जानें क्या बोले रवीश कुमार

प्रज्ञा ठाकुर पर बोलते हुए एंकर रवीश कुमार ने अपने ब्लॉग में भाजपा पर सवाल उठा दिए। रवीश ने पूछा कि आखिर भोपाल से प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा ने टिकट ही क्यों दिया था। रवीश बोले कि क्या उनको टिकट देना भाजपा का सत्याग्रह था। इसके साथ ही रवीश ने कहा कि आपको पता है कि साध्वी पर मालेगांव धमाकों का मामला चल रहा है और वो अभी जमानत पर हैं।

रवीश बोले, अनुशासन समिति ने दे दी माफी

एंकर रवीश कुमार ने अपने ब्लॉग में पीएम मोदी पर भी सवाल उठाए। रवीश बोले कि मोदी ने साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी को लेकर किए गए प्रश्न पर बोला था कि विश्व में पांच हज़ार साल तक जिस महान संस्कृति ने वसुधैव कुटुंबकम का संदेश दिया. ऐसी संस्कृति को आतंकी कह दिया। उन सबको जवाब देने के लिए सिम्बल है। रवीश बोले कि मोदी ने एक बार प्रज्ञा को दिल से माफ नहीं करने की बात की थी। हालांकि बाद में अनुशासन समिति की ओर से उनको माफी दिलवा दी गई।

दोस्तो आपको क्या लगता है प्रज्ञा ठाकुर कैसी सांसद हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करना न भूलें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- ravish kumar blog, khabar.ndtv.com)



Post a Comment

0 Comments