महाराष्ट्र में भाजपा के उलटफेर पर आया एंकर रोहित सरदाना का बयान, बोले शरद पवार...

महाराष्ट्र राज्य में लगातार जारी सियासत के बीच भारतीय जनता पार्टी ने सभी दलों को चौंका कर रख दिया। शुक्रवार रात को ही सियासत की ऐसी बिसात बिछाई गई कि सुबह होते ही भाजपा का सीएम भी बन गया। देवेंद्र फडणवीस ने एक बार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और एनसीपी के नेता अजित पवार को डिप्टी सीएम बनाया गया। महाराष्ट्र के उलटफेर पर एंकर रोहित सरदाना ने भी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ट्विटर पर शरद पवार को लेकर बड़ी बात कह दी है।

लगातार जारी है उठा पटक

महाराष्ट्र में शनिवार सुबह भले ही भारतीय जनता पार्टी ने अजित पवार के समर्थन से सरकार बना ली हो लेकिन लगातार राज्य में उठा पटक का दौर जारी है। भाजपा ने भले ही सरकार बना ली हो लेकिन शाम को एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने अपने ज्यादातर विधायकों को बुलाकर अपनी ताकत दिखा दी। इसके साथ ही अजित पवार को भी उनके पद से हटा दिया। भारतीय जनता पार्टी को बहुमत साबित करने के लिए 30 नवंबर का समय मिला है।

जानें क्या बोले एंकर रोहित सरदाना

एंकर रोहित सरदाना ने महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ट्विटर पर कहा है कि शरद पवार ने बोला है कि भाजपा के साथ जाने का फैसला एनसीपी का नहीं है। इसका मतलब है कि शरद पवार कांग्रेस से बात करते रह गए और भतीजे अजित पवार ने बीजेपी से गेम सेट कर लिया। वहीं उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा कि संजय निरुपम कांग्रेस से अलग रहने के लिए कहते रह गए लेकिन कांग्रेस ने निरूपम को ही किनारे कर दिया।

दोस्तो आपको क्या लगता है रोहित सरदाना का कहना कितना सही है, कमेंट में बताएं औऱ न्यूज शेयर करें। आप मुझे फॉलो भी कर सकते हैं। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments