भाजपा के विजय गोयल ने ऑड ईवन नियम तोड़ा तो भड़क उठीं एंकर रुबिका लियाकत, बोली राजनीति...

दिल्ली में प्रदूषण से निपटने के लिए केजरीवाल सरकार ने सकारात्मक पहल की है। उन्होंने दिल्ली में एक बार फिर ऑड ईवन नियम लागू करवा दिया है। इस वजह से दिल्ली को प्रदूषण कम करने में मदद मिलेगी। हालांकि इस मुद्दे पर भा राजनीति शुरू हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता विजय गोयल जान बूझकर नियम तोड़ने के लिए अपनी कार ले आए। उनके नियम तोड़ने पर एंकर रुबिका लियाकत भड़क उठीं। उन्होंने ट्विटर पर चुप्पी तोड़ दी है।

विजय गोयल ने कटवाया चालान

भाजपा नेता विजय गोयल ने आप सरकार के नियम को सोमवार को जान बूझकर तोड़ दिया। वो अपने ऑड नंबर की कार निकालकर लाए और जान बूझकर अपना चालान कटवाया। पुलिस ने उनका चार हजार रुपए का चालान काटा। इस मौके पर उन्होंने केजरीवाल सरकार पर राजनीति का आरोप भी लगाया। हालांकि बाद में खुद आप मंत्री उनको समझाने के लिए गए।

जानें क्या बोलीं एंकर रुबिका लियाकत

विजय गोयल के नियम तोड़ने पर एंकर रुबिका लियाकत भड़क उठीं। उन्होंने यूपी के परिवहन मंत्री के उस बयान का हवाला दिया जिसमें मंत्री ने यूपी में भी ऑड ईवन नियम लागू करवाने की बात की है। रुबिका ने कहा कि राजनीति को राजनीति ही एक्सपोज करती है। इसके साथ ही रुबिका ने विजय गोयल से ये भी कह दिया कि आप सांकेतिक विरोध करने यूपी कब जा रहे हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है एंकर रुबिका का कहना कितना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। आप चाहें तो मुझे फॉलो भी कर सकते हैं। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in, twitter.com)



Post a Comment

0 Comments