सरकार बनाने से भाजपा के इनकार करते ही शिवसेना का दमदार ऐलान, कहा किसी भी...

महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी 105 सीटें जीतने के बाद भी सरकार बनाने में कामयाब नहीं हो सकी है। राज्य के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी में बीजेपी को सबसे बड़ी पार्टी होने की वजह से सरकार बनाने का ऑफर दिया था। हालांकि भाजपा ने इससे साफ इनकार कर दिया। बीजेपी ने कह दिया कि उनके पास सरकार बनाने के लिए नंबर ही नहीं है। भाजपा के इनकार करते ही शिवसेना ने चुप्पी तोड़ दी और बड़ा ऐलान कर दिया है। 

भाजपा को नहीं मिल रहा है समर्थन

भारतीय जनता पार्टी भले ही महाराष्ट्र चुनाव 2019 के बाद सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी हो लेकिन उनको समर्थन नहीं मिल सका है। शिवसेना के साथ मिलकर चुनाव लड़ी बीजेपी को शिवसेना ने ही साथ देने से इनकार कर दिया। शिवसेना ने शर्त रख दी कि ढाई साल के लिए सीएम पद उनके दल को भी देना होगा। इस बात से भाजपा ने साफ मना कर दिया।

जानें शिवसेना ने किया कौन सा ऐलान

महाराष्ट्र में राज्यपाल ने भाजपा को सबसे बड़ा दल होने के नाते सरकार बनाने का न्योता दिया तो बीजेपी ने इनकार कर दिया। बीजेपी के इनकार करते ही शिवसेना ने चुप्पी तोड़ दी और बड़ा ऐलान कर दिया। शिवसेना के नेता संजय राउत ने ऐलान करते हुए कहा है कि किसी भी कीमत पर महाराष्ट्र में शिवसेना का ही मुख्यमंत्री बनेगा। राउत बोले कि भाजपा जब सरकार बनाने का दावा ही पेश नहीं कर रही है तो उनका सीएम कैसे हो सकता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है सीएम किस दल का होगा, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment

0 Comments