समान उम्र के हैं ये १२ सितारें, जरुर जानें

नमस्कार दोस्तों, इस चैनल में आपका बहुत-बहुत स्वागत है. अगर आपने अभी तक हमारे चैनल को फॉलो नहीं किया है तो जल्दी से फॉलो करें ताकि आपको नई-नई जानकारी प्राप्त हो सके और हां कृपया करके इस पोस्ट को लाइक शेयर कमेंट और फॉलो करना ना भूलें.

मेरे प्यारे दोस्तों, कहते हैं उम्र सिर्फ एक नंबर होती है. आप खुद ही कितना ज्यादा फिट और एक्टिव रखते हैं यह बहुत ज्यादा मायने रखता है. आपने बॉलीवुड के कई ऐसे सितारों को देखा होगा. जिनके बढ़ती उम्र के बावजूद भी उन पर कुछ असर दिखता हुआ नहीं दिखाई देता. खैर आज के पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे अभिनेता और अभिनेत्रियों की फोटो दिखाने वाले हैं जिसमें वह एक समान उम्र होने के बावजूद भी एक दिखता है. बेहद हैंडसम और खूबसूरत तो दूसरा दिखता है अंकल- आंटी. अगर आप भी जानना चाहते हैं उनके बारे में तो हमारे इस पोस्ट को पूरा अवश्य पढ़ें.

तो आइए देखते हैं तस्वीरें...

रितिक रोशन और राम कपूर-- दोस्तों, हम आपको बता दें कि रितिक रोशन को उनकी बॉडी फिजिक और सिक्स पैक एप्स के लिए काफी ज्यादा पहचान मिला है. उनको देखकर ज्यादातर यंगस्टर में भी बॉडी बनाने का क्रेज बरकरार है, तो वही राम कपूर अपनी कॉमेडी और 60 लुक के लिए काफी ज्यादा मशहूर है राम और ऋतिक को देखने पर लगता है, कि दोनों की उम्र में काफी अंतर होगा लेकिन आप जानकर हैरान हो जाएंगे की दोनों की उम्र 45 वर्ष है.

दीपिका पादुकोण और आयशा टाकिया-- दोस्तों, आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक दीपिका पादुकोण पहले से ही काफी फिट और फाइन है. आयशा टाकिया की लेटेस्ट तस्वीरें देखें तो आपको वह एक आंटी टाइप की महिला नजर आएंगी, पर असल में दोनों एक्ट्रेस की उम्र 33 है.

शाहरुख खान और आदित्य पंचोली--दोस्तों, आपको बता दें कि शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. दुनिया भर में इनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में हो चुकी है. शाहरुख खान इस समय 50 साल की उम्र पार कर चुके, लेकिन इसके बावजूद वह काफी ज्यादा फिट नजर आते हैं. आपको बता दें कि शाहरुख खान और आदित्य पंचोली दोनों की उम्र 54 वर्ष है दोनों के लुक और फिटनेस में भी आसमान जमीन का अंतर है.

शिल्पा शेट्टी और समृति इरानी-- दोस्तों, आपको बताते चले कि बॉलीवुड की सुपर हिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती है. उनकी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन को देखकर कोई भी उनकी असली उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है. जबकि दोनों की उम्र 44 वर्ष के आसपास है.

हेमा मालिनी और फरीदा जलाल-- दोस्तों, आपको बता दें कि बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आज भी आकर्षक का केंद्र रहती है. उनकी खूबसूरती आज भी उम्र के हिसाब से काफी अच्छी है. आपको बता दें की हेमा मालिनी और फरीदा जलाल दोनों की उम्र 71 वर्ष है.

करीना कपूर और ग्रेसी सिंह-- दोस्तों, आपको बता दें कि करीना कपूर की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम है. आज भी वह कई नई अभिनेत्रियों के लुक को टक्कर देती है वहीं दूसरी और उसी एज वाली ग्रेसी सिंह करीना के सामने आंटी दिखती है. इन दोनों की उम्र 39 वर्ष के आसपास है.

दोस्तों अगर आप लोगों को हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने चाहने वालों के साथ शेयर करें और ऐसे ही लेटेस्ट आर्टिकल रोजाना पढ़ने के लिए ऊपर दी गई पीले रंग के बटन को दबाकर हमें फॉलो कर सकते हैं. धन्यवाद

Source=News trend.news



Post a Comment

0 Comments