अयोध्या पर फैसले से ठीक पहले योगी आदित्यनाथ ने तोड़ी चुप्पी, बोले अगर...

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर शनिवार को बड़ा फैसला आने वाला है। सुप्रीम कोर्ट ने लगातार सुनवाई के बाद फैसला रिजर्व रख लिया था। अब शनिवार को कोर्ट दशकों से चल रहे इस विवाद का अंत करने जा रहा है। इसी वजह से उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। वहीं फैसले से ठीक पहले उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने दमदार बयान दे दिया है।

योगी ने बुलाई उच्च स्तरीय बैठक

अयोध्या पर फैसले से ठीक पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर एक्शन में आ गए हैं। उन्होंने सभी बड़े अफसरों की बैठक बुला ली है। इस बैठक में मुख्य सचिव से लेकर डीजीपी तक शामिल रहे। इस दौरान उन्होंने अयोध्या समेत पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था के इंतजाम परखे हैं। इस बैठक में मौजूद डीजीपी ने भी बाद में कहा कि पुलिस ने कानून को बनाए रखने के लिए कमर कस ली है।

जानें योगी ने दिया क्या दमदार बयान

अयोध्या में फैसला आने से ठीक पहले योगी आदित्यनाथ ने भी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने चेतावनी देते हुए कह दिया कि अगर किसी ने कानून को हाथ में लिया तो उसको छोड़ा नहीं जाएगा। इसके साथ ही योगी ने यूपी वालों से अपील भी की है कि फैसले को किसी की हार और जीत से जोड़कर न देखा जाए। इसके साथ ही उन्होंने सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखने की अपील की है।

दोस्तो आपको क्या लगता है योगी सरकार ने कैसे इंतजाम किए हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment

0 Comments