इस डॉक्टर की दर्दनाक मौत के बारे में जानकर रूह कांप उठेगी, बॉलीवुड सितारों ने किए ट्वीट

आज सोशल मीडिया पर एक ही नाम के चर्चे चल रहे हैं और वह है प्रियंका रेड्डी का । सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े-बड़े कलाकारों ने प्रियंका की हत्या के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर श्रद्धांजलि दी है, लेकिन अभी भी कई लोगों के मन में सवाल होंगे कि प्रियंका आखिर है कौन ? तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में उनके बारे में विस्तार से बताते हैं ।

कौन है यह प्रियंका रेड्डी

बता दें कि प्रियंका एक महिला डॉक्टर थी, जो 28 नवंबर गुरुवार को रात 9 बजे के करीब कोलूरू स्थित पशु चिकित्सालय पहुंची थी । लेकिन रात को उन्होंने अपनी बहन को कॉल किया और बताया कि मेरी गाड़ी में पंचर हो गया है और मुझे बहुत डर लग रहा है । प्रियंका रेड्डी अपने घर पर नहीं पहुंची और बाद में जब उनकी बहन ने कॉल किया तो फोन स्विच ऑफ आ रहा था । रात को हैदराबाद- बेंगलुरु हाईवे के पास जला हुआ शव बरामद हुआ और पुलिस के मुताबिक उनका रेप करके हत्या कर दी गई ।

सितारों ने किए यह ट्वीट

सुपरस्टार रवि तेजा ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके प्रियंका रेड्डी की आत्मा को शांति मिले उसके लिए प्रार्थना की और आगे उन्होंने कहा कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ।

खूबसूरत अदाकारा काजल अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह ट्वीट किया और प्रियंका रेड्डी को जस्टिस के लिए कहा ।

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर यह ट्वीट किया और इस घटना को काफी दर्दनाक बताया ।

खूबसूरत अदाकारा कीर्ति सुरेश ने सबसे पहले ट्वीट किया था और उन्होंने लंबी पोस्ट फैंस के साथ शेयर की ।

दोस्तों, वैसे आप ही स दर्दनाक और रूह कांप उठे ऐसी घटना के बारे में क्या कहना चाहेंगे ? हमें नीचे कमेंट में अपनी राय दीजिए और इस पोस्ट को लाइक शेयर कीजिए, धन्यवाद।

Post a Comment

0 Comments