मेरठ के लिसाड़ी क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये का एक इनामी बदमाश घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया,जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

पुलिस उपाधीक्ष (नगर) दिनेश शुक्ला ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान मंलवार रात करीब सवा नौ बजे पुलिस ने लिसाड़ी गेट इलाके में शौकीन गार्डन के पास बाइक सवार बदमाशों को रोकने का प्रयास किया।

इस पर बदमाश गोली चलाते हुए भागने गले। पुलिस ने भी जवाब में गोली चलाई जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश शुऐब उर्फ जॉनसीना गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया जबकि उसका एक साथी आलम फरार हो गया,उसकी तलाश की जा रही है।

उन्होंने बताया कि घायल बदमाश के पास से दो पिस्टल, कुछ कारतूस और लूटपाट का 48 हजार रुपया बरामद किए गया । घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। कृष्णपाड़ा कोतवाली निवासी शुऐब व उसका दोस्त आलम लिसाड़ी गेट इलाके में कोई वारदात करने के लिए जा रहे थे।

तभी सूचना पर लिसाड़ी गेट के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कपिल ने चेङ्क्षकग शुरू कर दी यह मुठभेड़ हुई। शुक्ला ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शुऐब शातिर अपराधी है और उसके खिलाफ हत्या, लूट आदि के कई मामले दर्ज हैं। वह जानलेवा हमले के मामले में पहले भी जेल जा चुका है। -(एजेंसी)



Post a Comment

0 Comments