पहली बार प्रियंका गांधी ने तोड़ी एसपीजी सुरक्षा हटाने पर चुप्पी, बोलीं ये राजनीति...

मोदी सरकार ने हाल ही में एक बड़ा फैसला ले लिया था जिसके बाद राजनीतिक जगत में खलबली मच गई थी। सरकार ने गांधी परिवार के तीनों सदस्यों की एसपीजी सुरक्षा को हटा लिया था। इसके बाद कांग्रेस पूरी तरह से भाजपा सरकरा पर हमलावर है। इस मामले को संसद में भी उठाया गया है। वहीं पहली बार प्रियंका गांधी ने भी इस मामले पर चुप्पी तोड़ दी है।

एसपीजी की जगह मिली जेड प्लस सुरक्षा

सालों से एसपीजी सुरक्षा के घेरे में चल रहे गांधी परिवार को हाल ही में बड़ा झटका लगा था। मोदी सरकार ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा को हटा दिया था। इसके बदले उनको जेड प्लस सुरक्षा दी गई है। अब तीनों ही नेता बुलेट प्रूफ कार में न चलकर साधारण सी सफारी कार में चल रहे हैं। इस मामले पर कांग्रेस काफी नाराज है।

प्रियंका गांधी ने तोड़ी चुप्पी

एसपीजी सुरक्षा हटाने को लेकर राहुल गांधी ने पहले ही बयान दिया था। उन्होंने एसपीजी सुरक्षा में लगे जवानों का धन्यवाद दिया था। वहीं पहली बार कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का भी बयान आ गया है। पहली बार उन्होंने इस मामले में मौन तोड़कर इसको राजनीति से जोड़ दिया है। प्रियंका का कहना है कि ये सब राजनीति का हिस्सा है और होता रहता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है ये सब राजनीति है या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



Post a Comment

0 Comments