भाजपा ने एनडीए से निकाला तो भड़क उठी शिवसेना, संजय राउत बोले निकालने से पहले...

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन यानि एनडीए से एक बड़ा दल अलग हो गया। महाराष्ट्र में सत्ता की लड़ाई की वजह से शिवसेना ने अपने सांसद को मंत्री पद छोड़ने का आदेश दे दिया था। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने भी बड़ा फैसला ले लिया। भाजपा ने शिवसेना को एनडीए से बाहर का रास्ता दिखा दिया। एनडीए से निकाले जाने के बाद शिवसेना भड़कत उठी। शिवसेना नेता संजय राउत ने बड़ा बयान दे दिया है।

सोमवार से संसद में अलग दिखेगा नजारा

महाराष्ट्र की सियासी जंग के बीच शिवसेना ने खुद को केन्द्र सरकार से अलग कर लिया तो भाजपा ने भी बड़ा कदम उठा लिया। बीजेपी ने शिवसेना को बाहर का रास्ता दिखा दिया और एनडीए से अलग कर दिया। इसका ऐलान संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने किया। अब सोमवार से संसद का नजारा अलग दिखेगा। शिवसेना सांसद अब विपक्ष के साथ बैठेंगे। उनके बैठने की व्यवस्था भी बदल दी गई है।

जानें एनडीए से बाहर होने पर क्या बोले संजय राउत

एनडीए से बाहर होते ही शिवसेना नेता संजय राउत भड़क उठे। उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये भाजपा की मनमानी है। उन्होंने कहा कि निकालने से पहले एनडीए के घटक दलों से चर्चा क्यों नहीं की गई। संजय राउत ने पूछा कि नीतीश कुमार या प्रकाश सिंह बादल से क्यों नहीं पूछा गया। साथ ही भाजपा पर सियासी वार करते हुए कहा कि हमें एनडीए से निकालने का अधिकार किसके पास है।

दोस्तो आपको क्या लगता है भाजपा ने सही फैसला लिया या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो भी कर सकते हैं। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



Post a Comment

0 Comments