एंकर रुबिका लियाकत ने कहा शरद पवार महाराष्ट्र में आज के ठाकरे, जानें क्या बोले लोग?

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर असमंजय की स्थिति सामने आ गई है। शिवसेना इस समय एनसीपी और कांग्रेस के भरोसे चल रही है। इसी वजह से एनसीपी प्रमुख शरद पवार और ठाकरे परिवार इस समय चर्चा में आ गया है। महाराष्ट्र की सियासत को लेकर मीडिया जगत में भी खलबली मची हुई है। इसी वजह से एंकर रुबिका लियाकत ने ठाकरे को महाराष्ट्र में आज का ठाकरे कह दिया। उनके इस बयान पर जानें लोगों ने क्या बयान दिए।

जानें एंकर रुबिका लियाकत का बयान

महाराष्ट्र की सियासत में इस समय सबसे महत्वपूर्ण राजनेता एनसीपी प्रमुख शरद पवार बनकर उभरे हैं जो पावर में हैं। शिवसेना और कांग्रेस के बीच की कड़ी शरद पवार ही हैं। कांग्रेस और शिवसेना का मिलन भी शरद पवार के ऊपर है। वो सोनिया गांधी से शिवसेवा को लेकर बात भी कर चुके हैं। उनकी महत्वपूर्ण स्थिति को देखते हुए ही एंकर रुबिका लियाकत ने ट्विटर पर उनकी तुलना बाल ठाकरे से कर दी। रुबिका ने कहा कि शरद पवार महाराष्ट्र में आज के ठाकरे हैं।

जानें रुबिका के बयान पर क्या बोले लोग

रुबिका लियाकत ने बाल ठाकरे की तुलना शरद पवार से कर दी तो ट्विटर पर लोगों को रास नहीं आया। अनिल सिंह यादव नामक यूजर ने लिखा कि मैडम आप तो बहुत परेशान लग रही हैं। आप लोगों को जो करना है वो करते नहीं हैं। वहीं मार्मिक नामक यूजर ने लिखा कि रुबिका जी आपको राजनीति की समझ कम है, या आप दिल्ली से बाहर निकलकर महाराष्ट्र को जान नहीं सकीं। बाल ठाकरे जुबान के पक्के थे और शरद पवार की कथनी और करनी में अंतर है। वहीं घनश्याम नामक यूजर बोले कि ठाकरे साहब की बराबरी कोई नहीं कर सकता है।

दोस्तो आपको क्या लगता है रुबिका के बयान से आप लोग सहमत हैं या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



Post a Comment

0 Comments