राफेल पर मोदी सरकार को क्लीन चिट मिलते ही राहुल ने तोड़ी चुप्पी, बोले सुप्रीम कोर्ट...

नरेंद्र मोदी की सरकार को राफेल सौदे पर आखिरकार बड़ी राहत मिल गई। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को बड़ा फैसला सुनाते हुए मोदी सरकार को इस मामले में क्लीन चिट दे दी है। कोर्ट ने इस संबंध में दायर की गई पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज कर दिया। मोदी सरकार को कोर्ट से क्लीन चिट मिलते ही राहुल गांधी ने चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने बड़ा बयान दे दिया है।

कोर्ट ने कहा फैसला सही था

सुप्रीम कोर्ट ने पुनर्विचार याचिकाओं के संबंध में गुरुवार को फैसला लेते हुए उनको खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा है कि राफेल सौदे पर जो फैसला 14 दिसंबर 2018 को दिया गया था, वो बिल्कुल सही था। हलफनामे में कहा गया था कि इंटरनल फाइलों की नोटिंग को जानबूझकर अपने आधार पर रिव्यू नहीं किया जा सकता है। आपको बता दें कि मोदी सरकार ने 36 राफेल विमानों का सौदा फ्रांस से किया था। इसकी पहली खेप देश को मिल भी चुकी है।

जानें क्या बोले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी ने राफेल सौदे को बड़ा मुद्दा बना दिया था। उन्होंने चौकीदार चोर है का नारा अपने हर भाषण में दिया था। अब गुरुवार को जैसे ही कोर्ट ने इस मामले को लेकर पुनर्विचार याचिकाएं खारिज कर दीं, वैसे ही राहुल गांधी ने चुप्पी तोड़ दी। राहुल ने ट्विटर पर कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जज जस्टिस जोसेफ ने राफेल घोटाले की जांच को लेकर बड़ा रास्ता खोल दिया है। राहुल बोले कि इस मामले में जांच जरूर होनी चाहिए। इसके साथ ही कहा राफेल घोटाले की जांच के लिए संयुक्त संसदीय कमेटी बनाई जानी चाहिए।

दोस्तो आपको क्या लगता है राहुल गांधी का कहना कितना सही है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- livehindustan.com, twitter.com)



Post a Comment

0 Comments