सोनिया गांधी से मिलते ही शरद पवार ने तोड़ी चुप्पी, बोले शिवसेना के...

महाराष्ट्र में सरकार बनाने का पेंच फंसता ही जा रहा है। कौन सरकार बनाएगा और किसके समर्थन से सरकार बनेगी, इस बारे में कोई फैसला नहीं हो सका है। भारतीय जनता पार्टी भले ही सबसे बड़ा दल है लेकिन उसको सरकार बनाने के लिए शिवसेना का समर्थन नहीं मिल रहा है। शिवसेना अब एनसीपी और कांग्रेस के साथ समझौता कर सरकार बनाना चाह रही है। इसी वजह से एनसीपी प्रमुख शरद और कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के बीच बातचीत हुई थी। सोनिया से मिलते ही शरद पवार ने चुप्पी तोड़ दी है और ये बयान दिया है।

सोनिया और शरद पवार पर टिकी थी निगाहें

शिवसेना महाराष्ट्र में अपनी सरकार बनाना चाहती है। इसके लिए वो एनसीपी और कांग्रेस से हाथ मिलाना चाहती है लेकिन एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने साफ कर दिया था कि वो कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के बाद ही कुछ फैसला लेंगे। इसी वजह से सोमवार को शिवसेना और सबकी निगाहें दोनों दिग्गजों की मुलाकात पर टिकी थी।

जानें सोनिया से मिलते ही क्या बोले शरद पवार

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद शरद पवार ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने ऐसा बयान दे दिया जिससे शिवसेना हैरान हो गई। शरद पवार ने कहा कि सोनिया गांधी से शिवसेना या सरकार बनाने को लेकर कोई चर्चा ही नहीं हुई। शरद बोले कि उन्होंने सोनिया को राज्य की स्थिति बताई। सरकार बनाने पर वो बोले कि सबकी राय लेकर आगे की रणनीति तय की जाएगी।

दोस्तो आपको क्या लगता है सोनिया और शरद क्या चाहते हैं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- khabar.ndtv.com)



Post a Comment

0 Comments