दुनियाभर में अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं ये तीन मॉडल, खूबसूरती में अप्सरा से कम नही

आज की इस दुनिया में हर कोई फिट रहना चाहता है और सभी लोगों का ध्यान अपनी और खींचना चाहता है। आज हम आपको मॉडलिंग की दुनिया में फेमस उन तीन टॉप मॉडल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी जैसी फिटनेस हर कोई पाना चाहता है।

1. डेनिस मिलानी : डेनिस मिलानी का जन्म 24 अप्रैल 1976 को हुआ था, अब डेनिस की वर्तमान उम्र 44 साल है। डेनिस मिलानी पेशे से एक मॉडल है जिनका नाम अमेरिका में सबसे प्रसिद्ध मॉडलों में शुमार किया जाता है।

डेनिस मिलानी अपनी तीन बहनों में सबसे बड़ी हैं और एक मध्यम परिवार से ताल्लुक रखती हैं लेकिन अपने मेहनत के कारण आज डेनिस की नेट वर्थ लगभग 6 मिलियन डॉलर के आस पास है, डेनिस मिलानी शादीशुदा हैं लेकिन आज भी डेनिस के फिटनेस को देखकर हर लकड़ी उनकी जैसी फिटनेस पाना चाहती है।

2. सोमर रे : सोमर रे के इंस्टाग्राम पर 23 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

23 वर्षीय खूबसूरत मॉडल सोमर रे का जन्म 15 सितम्बर 1996 को हुआ था। सोमर डेनवर कोलोराडो अमेरिका की रहने वाली हैं।

3. जैलिने ओजेडा : जैलिने ओजेडा अमेरिका की एक टॉप मॉडल हैं जिनका जन्म 9 जनवरी 1998 को अमेरिका में एक ईसाई परिवार में हुआ था। मात्र 21 साल की उम्र में ही जैलिने ने मॉडल इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है।

जैलिने मॉडल होने के अलावा भी एक इंफ्लुएंसर हैं और साथ ही कई कपडों की ब्रांड एंबेसडर भी हैं।

सोर्स -

दोस्तों ! आपको क्या लगता है कि मॉडल बनने के लिए फिटनेस कितनी जरूरी है ? कृपया कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

यदि आपको हमारी पोस्ट पसंद आये तो प्लीज लाइक शेयर और कमेंट करें और ऐसी ही मजेदार पोस्ट के लिए हमारे पेज को फॉलो करना ना भूलें ।

Post a Comment

0 Comments