Box Office: मरजावां की 9 दिनों की, पागलपंती की 2 दिनों की और बाला की 16 दिनों की कमाई

इन दिनों 3 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है । 'मरजावां', 'बाला' और 'पागलपंती' तो चलिए आज हम आपको इन तीनों फिल्मों के अब तक के कलेक्शन के बारे में बताते हैं ।

बाला

अमर कौशिक के द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'बाला' रिलीज से पहले काफी विवादों में रही थी । फिल्म का बजट मात्रा 25 करोड़ है और यह फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी । स्टार कास्ट की बात करें तो आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, यामी गौतम जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है । फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया और इस बार भी हर फिल्म की तरह इन्होंने लोगों के दिल जीत लिए। बात करें फिल्म के अब तक के कलेक्शन के बारे में तो पहले हफ्ते में 72.24 करोड़, दूसरे हफ्ते में 26.56 करोड़ का कलेक्शन किया इसी के साथ 15वें दिन शुक्रवार को 1.35 करोड़ कमाए तो वही 16वें दिन ओवरऑल ऑक्युपेंसी रेट करीब 15% तक दर्ज की गई है के मुताबिक फिल्म की कमाई 1.4 करोड़ हो सकती है यानी फिल्म ने अब तक टोटल 100.15 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है जो कि वाकई में काबिले तारीफ है ।

मरजावां

मिलाप मिलन ज़वेरी के निर्देशन पर बनी यह फिल्म इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक साबित हुई है । सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख कलाकारों के अभिनय से सजी हुई है । फिल्म वाकई में लाजवाब है जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है हर किसी को सिनेमाघर कर रखा था और तड़का लगाया । 16वे दिन शनिवार को 15% दर्ज की गई है इसी को ध्यान में रखते हुए Sacnilk के मुताबिक 2.60 का कलेक्शन किया है । फिल्म का टोटल बिजनेस 40 करोड़ कर चुकी है ।

पागलपंती

इस फिल्म से रिलीज से पहले काफी उम्मीदें लगाई जा रही थी उन सभी उम्मीदों पर पानी फिर गया । जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को क्रिटिक्स और पाठकों के बीच नापसंद किया गया है । यह एक बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म है जिसमें कृति खरबंदा, पुलकित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार शामिल है । फिल्म की कहानी काफी बोरिंग है जिसके कारण कलेक्शन पहले ही दिन से डाउन हुआ है । शुक्रवार को इस फिल्म ने 7.10 करोड़ कि ओपनिंग ली । दूसरे दिन शनिवार को Sacnilk के मुताबिक इस फिल्म ने 8.50 करोड़ का बिजनेस किया है यानी फिल्म में दो ही दिनों में 15.60 करोड़ कमा लिया है । बता दें कि भले ही रिलीज के कुछ दिनों तक यह फिल्म अच्छा कलेक्शन करे लेकिन पब्लिक के रिव्यु देखते हुए कहना गलत होगा कि यह फिल्म बजट निकाल लेगी ।

दोस्तों, वैसे इन तीनों फिल्मों के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे? हमें नीचे कमेंट करके बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।

Source- Sacnilk



Post a Comment

0 Comments