Box Office: तीसरे दिन 'मरजावां' की छप्पर फाड़ ओपनिंग, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर डायरेक्टर और राइटर मिलाप मिलन जवेरी के द्वारा निर्देशित और लिखित की गई फिल्म 'मरजावां' 15 नवंबर को रिलीज हुई थी। ट्रेलर देखने के बाद जितनी इस फिल्म से उम्मीदें लगाई जा रही थी उन उम्मीदों पर खरी उतरी है । फिल्म में तारा सुतारिया, रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह जैसी स्टार कास्ट लीड रोल में है । यह एक फूली एंटरटेनिंग फिल्म है, जिसे निखिल आडवाणी और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है । फिल्म को चारों तरफ से पॉजिटिव रीव्यू मिले हैं यही वजह है कि माउथ पब्लिसिटी का फायदा कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है । रिलीज को शुक्रवार के पहले ही दिन फिल्म ने7.03 करोड़ ( 2922 स्क्रीन्स)और शनिवार को 11 करोड़ का शानदार कारोबार कर लिया, लेकिन तीसरे दिन रविवार को रेटिंग और रिव्यू का भरपूर असर देखने को मिल रहा है । मॉर्निंग शोज की ऑक्युपेंसी रेट 30% से लेकर 35% तक दर्ज कराई है ।

Third party image reference

अहमदाबाद, सूरत, मुंबई और बिहार जैसे बड़े-बड़े सिटी में यह फिल्म काफी पसंद की जा रही है और ज्यादातर शोज इसी फिल्म को मिले हैं, लेकिन बाकी शहरों के मुकाबले चेन्नई में थोड़े कम शो मिले हैं क्योंकि वहां विशाल की बहुत बड़ी फिल्म रिलीज हुई है । आने वाले दिनों में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कलेक्शन करने वाली है और इस बात का अंदाजा शुरुआत से ही लग गया है ।

Third party image reference

फिल्म की कहानी वाकई में लाजवाब है जिसका डायरेक्शन भी काफी अच्छी तरह से किया गया है । यह एक ऑलराउंडर फिल्म है हमारे कहने का मतलब फिल्म में आपको एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ग्लैमर, इमोशंस, बदला जैसी कई सारी चीजें देखने को मिल जाएगी । खास करके 3 फुट के बोने विलन रितेश देशमुख अपनी एक्टिंग से लोगों को जकड़ कर रखेंगे । दमदार डायलॉग डिलीवरी इतनी शानदार है कि आप फैन बन जाएंगे ।

Third party image reference

रविवार यानी आज के दिन काफी अच्छी ऑक्युपेंसी रेट देखने को मिली है इसी को ध्यान में रखते हुए फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक यह फिल्म रविवार के दिन 15 करोड़ से भी ज्यादा कलेक्शन कर सकती है ।



Post a Comment

0 Comments